मुनस्यारी कोविड केयर सेंटर में भर्ती कोरोना संक्रमित पति-पत्नी फरार, बैरियर लगाकर चला चेकिंग अभियान

राजनीति

पिथौरागढ़। टीआरसी में बने कोविड केयर सेंटर में भर्ती कोरोना संक्रमित पति-पत्नी स्वास्थ्य कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गए। इससे स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। दोनों संक्रमितों को पकड़ने के लिए क्वीटी में बैरियर लगाया गया। स्वास्थ्यकर्मी उनकी तलाश में निकले और करीब 32 किमी दूर दोनों को पकड़ लिया गया। प्रशासन दोनों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की बात कर रहा है।

रालम गांव निवासी कोरोना संक्रमित नरेंद्र ढकरियाल और उनकी संक्रमित पत्नी को बीते मंगलवार से कोविड केयर सेंटर में भर्ती कर इलाज किया जा रहा था। गुरुवार सुबह पति-पत्नी स्वास्थ्य कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गए। दोनों के एक वाहन में बैठकर थल की तरफ जाने की जानकारी मिलते ही क्वीटी में बैरियर लगा दिया गया और पीछे से कोरोना नोडल अधिकारी मोहम्मद खालिद और नायब तहसीलदार भुवन वर्मा स्कूटी से रवाना हुए।

करीब 32 किमी दूर गिनी बैंड के पास एक टैक्सी वाहन से दंपति को पकड़ लिया गया। पीपीई किट पहने पुलिस कर्मियों को बुलाकर दंपति को फिर से कोविड केयर सेंटर पहुंचाया गया। दंपति हल्द्वानी जाने की फिराक में थे। संक्रमित दंपति ने कोविड सेंटर से ही हल्द्वानी जाने के लिए ई-पास तक बनवा लिया था।

ई-पास बनाकर वहीं बैठे-बैठे टैक्सी भी बुक कर ली और स्वास्थ्य कर्मियों को चकमा देकर सेंटर से भाग निकले। प्रशासन की टीम को संक्रमित दंपति तक पहुंचने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। नायब तहसीलदार और नोडल अधिकारी मोहम्मद खालिद ने बताया कि करीब 32 किमी दूर टैक्सी को रुकवाया और संक्रमित दंपति को वापस लाने में कामयाब हुए।

एसडीएम अभय प्रताप सिंह के कहना है कि संक्रमित दंपति कोविड केयर सेंटर से फरार हो गए थे। दोनों को करीब 32 किमी दूर गिनी बैंड से पकड़ लिया गया। दोनों हल्द्वानी जाने की फिराक में थे। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुनस्यारी कोविड केयर सेंटर में भर्ती कोरोना संक्रमित पति-पत्नी फरार, बैरियर लगाकर चला चेकिंग अभियान

1 thought on “मुनस्यारी कोविड केयर सेंटर में भर्ती कोरोना संक्रमित पति-पत्नी फरार, बैरियर लगाकर चला चेकिंग अभियान

  1. Wow, wonderful weblog structure! How lengthy have you been running a blog for?
    you made blogging look easy. The whole look of your site is wonderful, as smartly as the
    content! You can see similar here sklep internetowy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *