चुनावी मोड में भाजपा, नैनीताल में महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने ली बैठक

उत्तराखंड नैनीताल

नैनीताल। रामनगर में चिंतन शिविर के बाद भाजपा अब चुनावी मोड में आ गई है। मुख्य संगठन के साथ ही पार्टी के मोर्चा प्रकोष्ठ भी अब सक्रिय हो गए हैं। खासकर युवा, महिला व किसान मोर्चा को खास जिम्मेदारी दी गई है।

बुधवार को नैनीताल क्लब में महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष व यमकेश्वर की विधायक रितु खंडूरी भूषण ने जिला व मंडल पदाधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने कोविड काल में महिला मोर्चा की ओर से किये गए सेवा कार्यो का फीडबैक लिया और कार्यों की सराहना की। उन्होंने महिला कार्यकर्ताओं से संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत बनाने तथा केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को घर घर पहुंचाने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार व तीरथ सरकार ने महिलाओं के विकास के लिए अनेक योजनाएं शुरू की हैं। जिससे महिलाओं को लाभ मिल रहा है। कोविड काल में बीपीएल व अंत्योदय परिवारों के साथ ही समाज के मध्यम वर्ग को राशन मुहैया कराया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव तैयारियों में मिशन मोड में जुटने की अपील की।

बैठक में जिलाध्यक्ष प्रतिभा जोशी, प्रदेश उपाध्यक्ष दीपाली कन्याल, भावना मेहरा, उमा पढालनी, जीवन्ति भट्ट, मोहिनी पोखरिया, सोनू साह, जानकी लोहिया, रीना मेहरा, ज्योति वर्मा, राधा खोलिया प्रेमा जलाल, वर्षा आर्य, ज्योति गोस्वामी, भाजपा मंडल अध्यक्ष आनंद बिष्ट, उपाध्यक्ष भूपेंद्र बिष्ट आदि उपस्थित थे।

 

 

2 thoughts on “चुनावी मोड में भाजपा, नैनीताल में महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने ली बैठक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *