कांग्रेस ने भाजपा विधायक सुरेश राठौड़ के खिलाफ किया प्रदर्शन, गिरफ्तार कर बर्खास्तगी की मांग

उत्तराखंड देहरादून

ऋषिकेश। नगर कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की महिला नेत्री की ओर से दुष्कर्म का आरोप लगाए जाने पर ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला फूंका। इसके साथ ही विधायक की गिरफ्तारी कर बर्खास्त करने की मांग की।

नगर कांग्रेस अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत ने कहा कि बीजेपी नेता एक के बाद एक महिलाओं के उत्पीड़न के आरोपों में लिप्त पाए जा रहे हैं। पर, सरकार उनको बर्खास्त करना तो दूर कोई भी कार्यवाही नहीं कर रही है। इससे लगता है कि कहीं ना कहीं इन अपराधों में सरकार की भी मौन सहमति है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि जहां एक और भाजपा के नेता बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देते है। वहीं, दूसरी और इनके विधायक के खिलाफ भाजपा की महिला नेत्री द्वारा दुष्कर्म जैसे संगीन आरोप लगाए जाते हैं। इस से ये साफ जाहिर होता है कि भाजपा की ये सरकार महिलाओं के सम्मान के प्रति कितनी संवेदनशील है।

पुतला फूंकने वालों में पूर्व मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण, प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा, नन्द किशोर जाटव, सीमा देवी, दीपक जाटव, ऋषि पोसवाल, मधु जोशी, इमरान सैफी, पुनंजय भारद्वाज, कमलेश शर्मा, संजय भारद्वाज, प्रदीप जैन, हरिओम, एनएसयूआई अध्यक्ष शिवा सिंह मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *