रुद्रप्रयाग: दो साल की बच्ची को आंगन से उठाकर ले जाने वाला गुलदार ढेर, जॉय हुकिल की गोली का हुआ शिकार

उत्तराखंड रुद्रप्रयाग

रुद्रप्रयाग। रुद्रप्रयाग जिले में दो वर्षीय बच्ची को आंगन से उठाकर ले जाने वाले गुलदार ढेर हो गया है। गुलदार वन विभाग के शिकारी जॉय हुकिल की गोली का शिकार हुआ है। आपको बता दें कि यह मामला जिले के अगस्त्यमुनि विकासखंड के सिलाबामण गांव का है।

उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में गुलदार का आतंक अकसर देखने को मिल जाता है। आए दिन यहां कोई न कोई गुलदार का निवाला बनता है। खौफजदा ग्रामीण लगातार गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग उठाते रहते हैं। ताजा मामला रुद्रप्रयाग जिले का है, जहां शनिवार रात करीब आठ बजे सिल्लाबामण गांव में प्रमोद कुमार की दो साल की बेटी रिषिका अपनी मां शिखा के साथ घर के आंगन में थी। इस दौरान शिखा काम में व्यस्त थी और बच्ची खेल रही थी। इस बीच शिखा किसी काम से रसोई घर में चली गई। तभी उसे रसोई में गुलदार के गुर्राने की आवाज सुनाई दी।

शिखा भागते हुए आंगन में पहुंची, लेकिन तब तक गुलदार बच्ची को लेकर जंगल की ओर भाग गया। शोर सुनकर ग्रामीण भी जमा हो गए और रात को बच्ची की खोजबीन शुरू की। वन विभाग को भी फोन पर घटना की जानकारी दी गई। वन विभाग की टीम भी रात को ही मौके पर पहुंची और बच्ची की तलाश में जुट गई। हालांकि, उसका कुछ पता नहीं चल पाया।

 

1 thought on “रुद्रप्रयाग: दो साल की बच्ची को आंगन से उठाकर ले जाने वाला गुलदार ढेर, जॉय हुकिल की गोली का हुआ शिकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *