फिल्म की शूटिंग के लिए एक बार फिर उत्तराखंड पहुंचेंगे अभिनेता विक्रांत मैसी

उत्तराखंड देहरादून

देहरादून। एक बार फिर अभिनेता विक्रांत मैसी फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचेंगे। विक्रांत अपनी नई फिल्म ‘फोरेंसिक’ की शूटिंग के लिए उत्तराखंड आ रहे हैं। विक्रांत इससे पहले फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ की शूटिंग के लिए उत्तराखंड आए थे। फिल्म फोरेंसिक की अभिनेत्री राधिका आप्टे होंगी।

उत्तराखंड में एक बार फिर से फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई हैं। कई बड़े बैनरों की फिल्म उत्तराखंड में हो रही हैं। नैनीताल में जहां तापसी पन्नू अपनी फिल्म ‘ब्लर’ की शूटिंग कर रही हैं, वहीं अगस्त दूसरे सप्ताह से देहरादून जिले में फिल्म ‘फोरेंसिक’ की शूटिंग शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग देहरादून के अलावा मसूरी और ऋषिकेश में होगी। करीब 35 दिन फिल्म की शूटिंग चलेगी। फिल्म के निर्देशक विशाल फुरिआ होंगे। फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी शूटिंग का मौका मिलेगा। इसके लिए पिछले दिनों देहरादून में आडिशन भी लिए गए थे। स्थानीय स्तर पर फिल्म का काम देख रहे इंस्प्रैशन ग्रुप के अतुल पैन्यूली ने बताया कि पिछले दिनों प्रोडेक्शन से जुड़े लोग लोकेशन देखने दून पहुंचे थे। उन्हें लोकेशन काफी पसंद आई है, जिसके बाद यहां फिल्म की शूटिंग करने का निर्णय लिया गया। उन्होंने बताया कि 13 और 14 अगस्त तक अभिनेता-अभिनेत्री समेत यूनिट के लगभग सभी सदस्य देहरादून पहुंच जाएंगे।

शूटिंग के लिए दो बार उत्तराखंड पहुंचे हैं कई अभिनेता और अभिनेत्री

इसे संयोग ही कहेंगे कि शूटिंग के सिलसिले में कई अभिनेता और अभिनेत्री दूसरी बार उत्तराखंड पहुंचे है। इनमें अभिनेत्री तापसी पन्नू, तारा सुतारिया, यामी गौतम, मृणाल ठाकुर दो फिल्मों की शूटिंग उत्तराखंड में कर चुकी हैं। जबकि अभिनेताओं में शाहिद कपूर, जान अब्राहम, विक्रांत मैसी में दो या दो से ज्यादा फिल्मों की शूटिंग यहां कर चुके हैं।

 

2 thoughts on “फिल्म की शूटिंग के लिए एक बार फिर उत्तराखंड पहुंचेंगे अभिनेता विक्रांत मैसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *