`भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत सिंह कल से दो दिन नैनीताल जिले में, कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

उत्तराखंड नैनीताल

हल्द्वानी : भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार सिंह जिले के कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। बूथ जीतने का मंत्र बताएंगे। इसके लिए वह सात व आठ अगस्त को हल्द्वानी व नैनीताल में अलग-अलग समय पर पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश प्रभारी की इस बैठक को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

प्रदेश प्रभारी के जिले में पहली बार आगमन पर जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। शुक्रवार को भी हल्दूचौड़ में बैठक की और तैयारियों का जायजा लिया। बिष्ट ने बताया कि प्रदेश प्रभारी सात अगस्त को सबसे पहले पूर्वाह् 11 बजे लक्ष्मी बैंक्वेट हाल में कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र की बैठक लेंगे। इसके बाद पत्रकारों से वार्ता करेंगे और फिर जैसमिन बैंक्वेट हाल में लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। संगठन की मजबूती पर चर्चा होगी। पार्टी की ओर से सौंपे गए कार्यो के बारे में भी जानकारी ली जाएगी। शाम को जिला से लेकर प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

आठ अगस्त को नैनीताल में देंगे चुनावी टिप्स

जिलाध्यक्ष ने बताया कि आठ अगस्त को नैनीताल में सबसे पहले बूथ स्तर की बैठक होंगी। बूथ जीता, चुनाव जीता मंत्र दिया जाएगा। इसके बाद नैनीताल व भवाली मंडल के पदाधिकारियों की बैठक होगी। शाम को प्रदेश प्रभारी दिल्ली को रवाना हो जाएंगे।

मिशन 2022 फतह करना ही बैठक का उद्देश्य

भाजपा प्रदेश प्रभारी की यह बैठक चुनाव के लिहाज से महत्वपूर्ण है। मिशन 2022 फतह करने के लिए कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भरना है और उन्हें सांगठनिक मजबूती का मंत्र देना है। सबसे अहम यह है कि पार्टी पदाधिकारियों को उनकी जिम्मेदारी का भी एहसास कराना है।

ढोल-नगाड़े के साथ होगा स्वागत

पहली बार शहर में आगमन पर प्रदेश प्रभारी का भव्य स्वागत किया जाएगा। ढोल-नगाड़े के साथ ही पुष्प वर्षा भी की जाएगी। इसके लिए पार्टी पदाधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है।

2 thoughts on “`भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत सिंह कल से दो दिन नैनीताल जिले में, कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *