नशा मुक्ति केंद्र दुष्कर्म प्रकरण में श्रीनगर पहुंची पुलिस टीम, आरोपित का नहीं लगा सुराग

उत्तराखंड देहरादून

देहरादून। वाक एंड विन सोवर लिविंग होम में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद फरार हुए आरोपित विद्यादत्त रतूड़ी का दूसरे दिन भी सुराग नहीं लग पाया। आरोपित की तलाश में क्लेमेनटाउन थाने की टीमें दबिश दे रही हैं। एक टीम आरोपित के श्रीनगर स्थित घर भी गई। आरोपित ने घटना के बाद से ही से अपना मोबाइल बंद किया हुआ है।

छह अगस्त की रात को जैसे ही पुलिस ने पीड़ित युवतियों से पूछताछ शुरू की तो इसकी भनक आरोपित को लग गई, जिसके बाद वह फरार हो गया। रविवार को दुष्कर्म पीड़ित युवती का मेडिकल होना था, लेकिन नहीं हो पाया। पीड़िता के गर्भवती होने की आशंका है। इसलिए सोमवार को उसका मेडिकल हो सकता है। चारों युवतियों के मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज हो चुके हैं।

आरोपित का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है पुलिस

क्लेमेटनटाउन थाना पुलिस विद्यादत्त रतूड़ी का आपराधिक इतिहास खंगालने में भी जुट गई है। पुलिस को सूचना मिली है कि आरोपित ने टिहरी में भी एक युवती को भगाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था।

केंद्र में रह गए अब सिर्फ चार युवक

नशा छोड़ने के लिए केंद्र में पहुंचे 17 युवकों में से अब सिर्फ चार युवक रह गए हैं। केंद्र में कौन आ रहा है और कौन जा रहा है, इसका कोई रिकार्ड नहीं रखा जा रहा है। शनिवार को केंद्र से दो युवक घर चले गए थे और रविवार को 11 युवकों के स्वजन को बुलाकर उन्हें घर भेजा गया। क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने केंद्र में रह रहे एक युवक को ही अन्य युवकों को उनके घर पहुंचाने की जिम्मेदारी सौंपी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *