झाडि़यों के बीच मिले शव की चार दिन बाद भी नहीं हो सकी शिनाख्‍त

उत्तराखंड नैनीताल

रुद्रपुर : फुलसुंगा, रुद्रपुर में झाड़ियों के बीच मिली लाश की शिनाख्त पुलिस चार दिन बाद भी नहीं कर पाई है। पहचान न होने पर पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। शव का शिनाख्‍त करने का प्रयास जारी है। इसके साथ ही युवक की मौत हत्‍या है या हादसा, इसको लेकर पुलिस ने जांच तेज कर दी गई है। बता दें पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत के कारणों की पुष्टि नहीं हो पाई है। शव का बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है।

शुक्रवार शाम को ट्रांजिट कैंप के फुलसुंगा क्षेत्र में सड़क किनारे झाड़ियों में एक 40 साल के युवक की लाश मिली थी। मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। जिस पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम् के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत के कारणों की पुष्टि नहीं हो पाई थी। जिसके बाद पुलिस ने बिसरा सुरक्षित रख लिया था।

साथ ही शिनाख्त के लिए जिले के थानों के साथ ही नैनीताल और यूपी के बरेली, मुरादाबाद, रामपुर पुलिस से भी संपर्क कर लापता लोगों से उसका मिलान किया था। चार दिन बाद भी मृतक की पहचान न होने पर मंगलवार को पुलिस ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया है। थानाध्यक्ष विनोद फर्त्याल ने बताया कि मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। 72 घंटे बीत जाने के बाद शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है। बताया कि जल्द ही मृतक की शिनाख्त करा ली जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *