उत्तराखंड पहुंचे अरविंद केजरीवाल, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत; निकालेंगे देवभूमि संकल्प यात्रा

उत्तराखंड देहरादून

देहरादून। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच चुके हैं। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। यहां से वह सीधा बीजापुर गेस्ट हाउस जाएंगे। केजरीवाल यहां घंटाघर से दिलाराम चौक तक देवभूमि संकल्प यात्रा निकालेंगे।

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में आम आदमी पार्टी भी राज्य की जनता का दिल जीतने की जुगत में लगी है। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल यहां का दौरा कर आम जन को साधने में जुटे हुए हैं। एकबार फिर वे देवभूमि में कई अहम घोषणाएं करने वाले हैं। केजरीवाल मंगलवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से वे बीजापुर गेस्ट हाउस के लिए रवाना होंगे। यहां वे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

इसके बाद दोपहर साढ़े 12 बजे केजरीवाल सर्वे चौक स्थित आइआरडीटी सभागार में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। यहां से दोपहर डेढ़ बजे घंटाघर पर इंद्रमणि बडोनी की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद घंटाघर से दिलाराम चौक तक उनका रोड शो होगा। इससे पहले केजरीवाल ने अपने देवभूमि दौरे को लेकर ट्विटर पर जानकारी दी थी। साथ ही लिखा था कि वे राज्य के लिए कई अहम घोषणाएं भी करेंगे।

1 thought on “उत्तराखंड पहुंचे अरविंद केजरीवाल, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत; निकालेंगे देवभूमि संकल्प यात्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *