27 अगस्त को राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी संग विधानसभा घेरेंगे यूथ कांग्रेसी

उत्तराखंड देहरादून

हल्द्वानी : बेरोजगार युवाओं के समर्थन में 27 अगस्त को यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी के नेतृत्व में युवा कांग्रेसी विधानसभा घेराव को देहरादून में जुटेंगे। कुमाऊं से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता इस विरोध में शामिल होंगे। आज स्वराज आश्रम में आयोजित बैठक में विधानसभा घेराव कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रणनीति बनेगी। जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह गौनिया ने बताया कि हर जिले के पदाधिकारी की जिम्मेदारी तय की गई है।

भाजपा शासित सभी प्रदेशों में यूथ कांग्रेस द्वारा रोजगार व युवाओं से जुड़े अन्य मामलों को लेकर बड़े स्तर पर प्रदर्शन किए जा रहे हैं। कांग्रेस हाईकमान चुनाव से पहले युवा कांग्रेसियों में जोश भरने के तहत इस रणनीति को अपना रहा है। इसलिए खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष इन प्रदर्शनों का नेतृत्व कर रहे हैं। ताकि एकजुट होकर सत्ता के समक्ष ताकत दिखाई जा सके। श्रीनिवास ने फेसबुक पेज पर अपडेट करते हुए कहा कि आइये मिलकर बदलाव की जंग का आगाज करते हैं क्योंकि अब सीएम नहीं, जनविरोधी सरकार को बदलने का समय है।

वहीं, नैनीताल जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह गौनिया ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष संग विधानसभा घेराव कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ता भी खासे उत्साहित हैं। साढ़े चार साल में भाजपा सरकार ने युवा, महिला, व्यापारी समेत हर वर्ग के लोगों को ठगने का काम किया है। रोजगार की बांट जो रहे शिक्षित बेरोजगारों को आश्वसन और नौकरियों की झूठी विज्ञप्ति थमाई जा रही है। इसलिए छह माह बाद युवा विरोधी सरकार का छह माह बाद जाना तय है।

तो क्‍या मंदिरों में जन्‍माष्‍टमी कोविड के बाद भी धूमधाम से मनाई जाएगी, तैयारियों और गाइडलाइन को लेकर जिलेभर की एक कंपाइल कॉपी 28 तक उपलब्‍ध करा दीजिएगा। जन्‍माष्‍टमी पर किन-किन मंदिरों में सर्वाधिक रौनक रहती है, इस बार क्‍या खास तैयारियां रहेंगी, इसको लेकर भी एक खबर उपलब्ध करा दीजिएगा।

2 thoughts on “27 अगस्त को राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी संग विधानसभा घेरेंगे यूथ कांग्रेसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *