राम सिंह कैड़ा का भाजपा में स्वागत पर प्रत्याशी के रूप में स्वीकार नहीं, क्षेत्रीय स्तर पर उठ रहे विरोध के स्वर

उत्तराखंड नैनीताल

भीमताल : निर्दलीय विधायक राम सिंह कैड़ा के भाजपा में शामिल होते ही भीमताल विधान सभा में भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारियों में आक्रोश है। भीमताल में एक रिसोर्ट में मंडी समिति के निवर्तमान अध्यक्ष मनोज साह और पूर्व मंत्री गोविंद सिंह बिष्ट ने एक मंच में आकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की। मंडल अध्यक्ष भीमताल मनोज भट्ट की अध्यक्षता में आयोजित बैठक के दौरान रामगढ़, धारी, भीमताल, ओखलकांडा के भाजपा पदाधिकारियों ने एक स्वर से किसी भी दशा में पार्टी में नए सम्मलित हुए विधायक राम सिंह कैड़ा को किसी भी दशा में चुनाव नहीं लड़ाने का एलान किया।

हाई कमान को भीमताल सीट पर पुन विचार करते हुए भाजपा के किसी भी पुराने कार्यकर्ता को टिकट देने की मांग की। जिसे सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी संयुक्त रूप से तन मन धन से चुनाव लड़ाएंगे। पूर्व मंत्री गोविंद सिंह बिष्ट ने लोक सभा चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशी एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के सामने ही विधायक के द्वारा रामगढ़ में पूर्व मंडल अध्यक्ष दीवान महरा से बदसलूकी की। वहीं मनोज साह ने कहा कि पांच वर्षों में राम सिंह कैड़ा के द्वारा पूरी विधान सभा में भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्पीडऩ और अपमान किया गया है। इसलिए विधायक के तौर पर पार्टी प्रत्याशी न बनाया जाए। यदि ऐसा होता है तो वह भाजपा का प्रचार न करते हुए घर बैठना पसंद करेंगे।

दुग्ध संघ अध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ता आज एकजुट हुआ है यदि 2017 में पार्टी के कुछ भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रत्याशी का विरोध नहीं किया होता तो आज भीमताल विधान सभा में भाजपा का विधायक होता और वर्तमान स्थिति उत्पन्न नहीं होती। इस दौरान मंडल अध्यक्ष कैलाश गुणवंत, मंडल अध्यक्ष रामगढ़ कुंदन चिलवाल, ब्लाक प्रमुख धारी आशा रानी, कमला आर्या, आलम नदगली, इंद्र कुमार मिलकानी, कुंदन सिंह बिष्ट, शरद पांडे, हयात सिंह मटियाली, दिवान महरा , उमेश चिलवाल, नरेश खनवाल, हरीश गंगोला, हीरेश बिष्ट, शेर सिंह महता, दीपू असगोला, सुरेश जोशी, शिव दत्त सुयाल, संजू आर्या, देवेन्द्र बिष्ट समेत दो सौ से अधिक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *