फरार बुकी समेत प्रकाश में आए आठ सटोरियों की ऊधमसिंहनगर पुलिस ने तेज की तलाश

अपराध उत्तराखंड उधम सिंह नगर

रुद्रपुर : टी-20 वर्ल्ड कप क्रिकेट में सट्टा लगा रहे दो सटोरियों की गिरफ्तारी के दौरान फरार हुए बुकी और प्रकाश में आए आठ सटोरियों की तलाश पुलिस और एसओजी ने शुरू कर दी है। इसके लिए उनके घरों के साथ ही संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जल्द ही सभी सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रविवार शाम को ट्रांजिट कैंप में एक घर में टी-20 वर्ल्ड कप में सट्टा लग रहा है। सूचना पर पुलिस ने ट्रांजिट कैंप स्थित ठाकुरनगर में छापामार कार्रवाई कर दो सटोरिए ओमप्रकाश और जमालुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान फरार साथी का नाम उन्होंने जगतपुरा, ट्रांजिट कैंप निवासी कमालुद्दीन पुत्र भूरे मियां बताया। जांच में पता चला कि कमालुद्दीन टी-20 क्रिकेट के सबसे बड़े बुकी विशाल त्रिपाठी उर्फ ओशो का दाहिना हाथ है। कमालुद्दीन टी-20 के सट्टे के अलावा नेपाल के कैसीनो में भी पार्टनर है।

इसके अलावा पकड़े गए दोनों सटोरियों से पता चला कि इस धंधे में खेड़ा निवासी इमरान उर्फ मुर्गा, जगतपुरा निवासी राकेश शर्मा उर्फ पंडित, आवास विकास, ट्रांजिट कैंप निवासी सन्नी अरोरा, ट्रांजिट कैंप निवासी अभिराज उर्फ मोनू, गदरपुर निवासी उमेश गुप्ता, लोहियाहेड, झनकइया निवासी भवानी सिंह, सितारगंज निवासी गिरधर सिंह बिष्ट उर्फ बादशाह, बैलजुड़ी, कुंडा निवासी परवेज खान भी सट्टा एवं टी-20 का कारोबार करते हैं। जिसके बाद पुलिस और एसओजी की टीम कमालुद्दीन के साथ ही प्रकाश में आए आठ अन्य की तलाश में जुट गई है। इसके लिए संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि कमालुद्दीन और प्रकाश में आए सटोरियों की धरपकड़ को पुलिस और एसओजी की टीम लगी है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *