पहले छात्रा से अश्लील बातें कीं, शिकायत पर परिजन स्कूल पहुंचे तो बाथरूम में खुद को कर लिया बंद

अपराध उत्तराखंड देहरादून

छात्रा से अश्लील बातें करने का आरोपी शिक्षक परिजनों के विद्यालय पहुंचने पर बाथरूम में घुस गया। पुलिस के पहुंचने के बाद भी वह बाहर निकलने को तैयार नहीं हुआ। दरवाजा काटने की बात पर करीब दो घंटे बाद वह बाहर निकला। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर शिक्षक को हिरासत में ले लिया।

घटना के बाद से अवकाश पर था शिक्षक
एक विद्यालय की छात्रा ने अपने परिजनों को बताया था कि शिक्षक ने अश्लील बातें की हैं। घटना के बाद से शिक्षक अवकाश पर था। शनिवार को शिक्षक के स्कूल पहुंचने की जानकारी मिलने पर परिजन भी पहुंच गए। उन्होंने प्रधानाचार्य को मामले की जानकारी दी। इधर, शनिवार को ही शिक्षक ने छात्रा के चाचा के खिलाफ झूठे आरोप में फंसाने, धमकी और गालीगलौज करने की तहरीर थाने में दी।

स्कूल के बाथरूम में घुस गया और खुद को बंद कर लिया
सोमवार को छात्रा के चाचा और एबीवीपी कार्यकर्ता स्कूल पहुंचे तो शिक्षक भागकर स्कूल के बाथरूम में घुस गया और खुद को बंद कर लिया। सूचना पर पहुंचे एसआई मनोज अधिकारी, राजेंद्र सिंह नेगी, एचसीपी मोहन चंद्र ने शिक्षक से बाहर निकलने को कहा, लेकिन वह नहीं माना। शिक्षकों और प्रधानाचार्य ने भी मारपीट नहीं होने का भरोसा दिया।

एसएसआई मुनव्वर हुसैन ने फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाकर बाथरूम का गेट काटने को कहा। इसके बाद शिक्षक बाहर आने को तैयार हुआ। एसएसआई ने बताया कि आरोपी शिक्षक को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। प्रधानाचार्य का कहना है शिक्षक पर लगे आरोपों की जांच कॉलेज प्रशासन कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *