सितारगंज में मां-बेटी को बदायूं में बेचने वाले चार आरोपित गिरफ्तार, तीन फरार

अपराध उत्तराखंड नैनीताल

सितारगंज : नौकरी दिलाने के बहाने शक्तिफार्म निवासी मां-बेटी को बरेली में बेचे जाने के मामले में पुलिस ने मां-बेटे समेत चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं प्रकरण में फरार चल रहे आरोपितों पर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का भी आरोप है। जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। 

कोतवाल प्रकाश सिंह दानू ने बताया कि शक्तिफार्म क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला को नौकरी दिलाने के बहाने पडोस के युवक सुकेश सक्सेना पुत्र रामवीर बाइक से सितारगंज लाया। यहां सुकेश ने महिला को खुद के पिता के साथ बाइक से बरेली भेज दिया। जहां सुकेश के पिता रामवीर व मां समता ने महिला को जगवासही मूसाझाग बंदायू निवासी राम सिंह पुत्र सुंदरलाल, राजवीर सिंह पुत्र राम सिंह व एक अन्य के यहां काम दिलाने का झांसा देकर बेच दिया। तीनों आरोपित महिला को बंदायू ले जाकर उसके फोन, दस्तावेज छीन लिए थे। तीनों आरोपितों ने कुछ दिन बाद महिला के साथ मारपीट कर उसकी मासूम बेटी को चाकू के नोख पर रखकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। वहीं विरोध करने पर आरोपितों ने महिला को उसे 60 हजार रुपये में खरीदने की बात कही। पुलिस ने महिला शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। 

प्रकरण को गंभीरता से लेते हुये एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने मामले की जांच महिला हेल्पलाइन प्रभारी रुद्रपुर मंजू पांडे को दे दी। जांच अधिकारी मुकदमें में धारा 370-2 की बढ़ोत्तरी कर दी। बुधवार को कोतवाल प्रकाश सिंह दानू, विवेचक मंजू पांडे, एसएसआइ योगेश कुमार, एसआइ संजीत कुमार, एसआइ चंदन सिंह, नरेंद्र पाठक ने भुड़िया गांव को जाने वाले मार्ग से महिला को काम के बहाने शक्तिफार्म से लाने वाले सुकेश कुमार सक्सेना पुत्र लालराम, राम सिंह पुत्र सुंदरलाल, रामवीर पुत्र नन्हेंलाल, समता पत्नी रामवीर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं फरार तीन आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *