गोदियाल ने भाजपा की घसियारी किट योजना पर कसे तीखे तंज, कहा- बेरोजगारी दूर करने को कांग्रेस लड़ेगी निर्णायक लड़ाई

उत्तराखंड पौड़ी गढ़वाल

श्रीनगर गढ़वाल: बहु-बेटियों को घास काटने की वस्तुएं देने के बजाय पेन और कागज देकर उन्हें पढ़ने के लिए आगे बढ़ाना चाहिए। भाजपा की घसियारी किट योजना पर तीखे तंज कसते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि प्रदेश के सहकारिता मंत्री घसियारी किट देकर महिलाओं को घास काटने तक ही सीमित कर रहे हैं, जबकि बहु-बेटियां आगे बढऩे के लिए और शिक्षित होना चाहती हैं। कहा कि बेरोजगारी दूर करने के लिए कांग्रेस निर्णायक लड़ाई लड़ेगी।

श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र के कफरोली, डडोली, मजगांव, जसपुरखाल सहित विभिन्न गांवों में कांग्रेस की जनसभाओं को संबोधित करने के साथ ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने महिलाओं और बालिकाओं को कांग्रेस की ओर से ‘गणेश आपके द्वार किट ‘ के वितरण की शुरुआत भी की। इस किट में एक पेन, गंगाजल और गणेश की मूर्ति भी महिलाओं, विशेषकर युवतियों को दी जा रही हैं। जनसभाओं में उमड़ी भीड़ विशेषकर मातृशक्ति के ज्यादा संख्या में सभा में आने से गदगद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि सहकारिता विभाग में कैबिनेट मंत्री ने गुपचुप तरीके से अपने विभाग की भर्ती का ठेका दूसरे राज्य की एजेंसी को देकर दूसरे प्रदेश के युवाओं को नौकरी में लगाया है। उन्होंने भर्ती में भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र में विकास की स्वीकृत अनगिनत योजनाओं को वर्तमान में भाजपा सरकार ने ठप करके रखा है। कई विकास योजनाएं आज भी अधूरी पड़ी हैं। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही इन योजनाओं को पूरा भी किया जाएगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेश चमोली, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष अमर ङ्क्षसह रावत, विक्रम, दामोदर नेगी भी इन सभाओं में विशेष रूप से मौजूद थे। कफरोली और डडोली में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल के पहुंचने पर बड़ी संख्या में मातृशक्ति और पार्टी कार्यकर्त्‍ताओं ने उनका जोरदार स्वागत और अभिनंदन भी किया।

2 thoughts on “गोदियाल ने भाजपा की घसियारी किट योजना पर कसे तीखे तंज, कहा- बेरोजगारी दूर करने को कांग्रेस लड़ेगी निर्णायक लड़ाई

  1. Профессиональный сервисный центр по ремонту бытовой техники с выездом на дом.
    Мы предлагаем: сервис центры бытовой техники москва
    Наши мастера оперативно устранят неисправности вашего устройства в сервисе или с выездом на дом!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *