हत्यारों तक पहुंचने के लिए 60 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले

उत्तराखंड उधम सिंह नगर

रुद्रपुर: नानकमत्ता में ज्वैलर्स और उसकी मां समेत चार लोगों की हत्या के पर्दाफाश के लिए पुलिस ने जांच तेज कर दी है। हत्यारों तक पहुंचने के लिए पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ले रही है। इसके लिए पुलिस ने मृतक ज्वैलर्स के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के साथ ही नानकमत्ता बाजार से सिद्दा गांव तक 60 से अधिक कैमरे खंगाले। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कुछ संदिग्ध भी कैद हुए हैं, जिनकी पहचान कर पूछताछ की जाएगी।

नानकमत्ता में हत्यारोपितों ने एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की। इसमें ज्वैलर्स अंकित और उसके ममेरे भाई उदित की लाश घर से दूर और मां और नानी की लाश घर में मिली थी। ऐसे में पुलिस जांच कर रही है कि चारों हत्या एक साथ करके अंकित और उदित की लाश नदी किनारे फेंकी गई या फिर उनकी हत्या नदी किनारे की गई। जबकि अंकित और उदित की हत्या करने के बाद वह उसकी मां और नानी की हत्या के लिए घर क्यों गए। इन तमाम सवालों के जवाब हालांकि हत्यारोपितों के पास है लेकिन इसके रहस्य से परदा उनकी गिरफ्तारी के बाद ही उठेगा।

इससे पहले पुलिस हत्यारोपितों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी कैमरों की मदद ले रही है। बुधवार देर रात और गुरुवार सुबह से ही पुलिस की एक टीम नानकमत्ता वार्ड नंबर छह स्थित मृतक अंकित के घर के आसपास लगे कैमरों के साथ ही मुख्य बाजार होते हुए सिद्दा गांव जाने वाले मार्ग और खटीमा हाइवे पर जगह जगह लगे 60 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाल चुकी है, कुछ अन्य सीसीटीवी भी खंगाल रही है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि हत्यारोपितों तक पहुंचने के लिए हर बिंदु पर जांच कर रही है। सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *