ई-फार्मेसी के खिलाफ दवा की दुकानें बंद, जानिए क्या हैं दवा कारोबारियों का आरोप

उत्तराखंड देहरादून

देहरादून। ई-फार्मेसी के खिलाफ दवा की दुकानें आज बंद हैं। दवा कारोबारियों के अनुसार आनलाइन फार्मेसी कई तरह के प्रलोभन देकर दवाएं उपलब्ध करा रहे हैं। जिस कारण सभी दवा कारोबारियों के व्यापार पर संकट आ गया है। उनका आरोप है कि आनलाइन कंपनियों के माध्यम से स्थानीय व्यापारियों को उजाड़ने का काम किया जा रहा है। 

दून उद्योग व्यापार मंडल ने भी दवा कारोबारियों को समर्थन दिया है। दून उद्योग व्यापार मंडल के संरक्षक व प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनिल गोयल ने कहा कि आज यह समस्या एक की है, आने वाले वक्त में सभी व्यापारियों की हो सकती है। दून उद्योग व्यापार मंडल के कार्यकारी अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने कहा कि इस समस्या के खिलाफ एकजुट होना होगा।

इस तरह से मल्टीनेशनल कंपनियां उपभोक्ताओं को कम दाम का लालच देकर आकर्षित कर रही हैं, वह अनुचित व्यापार है। व्यापारियों ने कांवली रोड से जीएमएस रोड स्थित रिलायंस स्मार्ट तक आक्रोश रैली भी निकाली। इस दौरान दून उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष विपिन नागलिया,महासचिव सुनील मैसोन, रिटेल कैमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष नवनीत मल्होत्रा, मनीष नंदा, महासचिव पंकज मित्तल, होलसेल कैमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव तनेजा, महासचिव नवीन खुराना आदि मौजूद रहे।

1 thought on “ई-फार्मेसी के खिलाफ दवा की दुकानें बंद, जानिए क्या हैं दवा कारोबारियों का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *