आचार संहिता उल्लंघन पर कांग्रेस की निर्वाचन आयोग में दस्तक

उत्तराखंड देहरादून

देहरादून। कांग्रेस के नेता सोमवार को आचार संहिता उल्लंघन को लेकर निर्वाचन आयोग में शिकायत दर्ज कराने को लेकर सक्रिय रहे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने निर्वाचन आयोग को पत्र भेजकर चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद की गईं नियुक्तियों व तबादलों को रद करने की मांग की। साथ ही कहा कि विभिन्न विभागों के कंप्यूटर सील कर उनसे आदेश जारी किए जाने के प्रकरणों की जांच कराई जाए। पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी सौजन्या से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी को लिखे पत्र में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोदियाल ने कहा कि शनिवार से लेकर सोमवार तक सिंचाई, सहकारिता, ऊर्जा, कृषि, चिकित्सा स्वास्थ्य एवं शिक्षा समेत कई विभाग में कार्मिकों के तबादले, नियुक्तियां की गईं। इन विभागों के कंप्यूटर सील कर जांच की जानी चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस महामंत्री संगठन मथुरादत्त जोशी के नेतृत्व में पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी सौजन्या से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल में अशोक वर्मा, राजेंद्र भंडारी, सुरेंद्र सिंह रांगड़, महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, संजय शर्मा, राजीव जैन, पौराणिक सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष आचार्य नरेशानंद नौटियाल अमरजीत सिंह शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *