दीदी-जीजा के घर रह रही युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दो माह बाद होनी थी शादी

उत्तराखंड नैनीताल

लालकुआं: बिंदुखत्ता के वीआईपी गेट घोड़ानाला खेल मैदान के पास के रहने वाली युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव फंदे पर झूलता हुआ बरामद किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के पिता की तीन माह पूर्व ही मौत हो गई थी। जबकि दो बाद उसका विवाह होने वाला था। फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है।

बिंदुखत्ता के घोड़नाला वीआईपी गेट खेल मैदान के पास रहने वाली प्रिया उम्र 19 वर्ष पुत्री स्वर्गीय श्याम सिंह का बीती रात करीब 11 बजे घर की छत पर पंखे से लटकता हुआ शव बरामद हुआ। मृतका के दीदी व जीजा की सूचना के मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर रात में ही पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि 19 वर्षीय प्रिया के पिता की तीन माह पूर्व मौत हो गई थी। जिसके बाद से वह अपनी दीदी रेनू और जीजा संजू शर्मा के साथ में रहती थी। युवती का दो माह बाद पास के कालोनी में रहने वाले रितेश से विवाह होने वाला था। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। इधर पता चला है बीती रात उसने अपने मंगेतर से भी फोन कर हाल चाल जाना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *