ट्रांजिट कैंप से किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार

उत्तराखंड उधम सिंह नगर

रुद्रपुर : ट्रांजिट कैंप से किशोरी को अगवा कर बाद में उसे दो दिन बाद छोड़कर जाने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने मासूम के साथ दुष्कर्म करने की बात स्वीकार की। जिसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ अपहरण और पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया कि 27 अप्रैल को ट्रांजिट कैंप, आजादनगर से एक बच्ची को अगवा कर लिया गया था। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। 29 अप्रैल को मासूम अपने घर लौट आई थी। इसका पता चलते ही पुलिस ने मासूम के बयान दर्ज कर उसका मेडिकल परीक्षण कराया। साथ ही मासूम पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपित की तलाश शुरू कर दी थी।

बताया जा रहा है कि इस दौरान बुधवार को पीड़िता ने ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में आरोपित युवक को पहचान लिया था। इसकी भनक लगते ही पुलिस पहुंची और आसपास के लोगों की मदद से आरोपित को दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम ग्राम चेतराम मुड़िया, थाना भोजीपुरा, बरेली निवासी अर्जुन मिश्रा पुत्र रघुवर दयाल मिश्रा बताया।

बताया कि वह एक माह पहले ही ट्रांजिट कैंप आया था और अपनी बहन के घर रह रहा था। वह सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम कर रहा है। पूछताछ में उसने बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म का जुर्म स्वीकार किया। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप सुंदरम शर्मा ने बताया कि आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *