युवती का हत्यारा गिरफ्तार, भाई ने कराया केस दर्ज

अपराध उत्तराखंड देहरादून

देहरादून। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के मोहनपुर में लिव इन रिलेशनशिप में रहनी वाली युवती की हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ युवती के भाई ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस दिन में आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी।

सोमवार शाम प्रेमनगर थाने पहुंचे एक युवक ने पुलिस को हैरान कर दिया था। उसने अपना नाम सुमित (25) पुत्र यशपाल निवासी पुरबालियान थाना मंसूरपुर जिला मुजफ्फरनगर बताया। कहा कि वह सोनिया (32) निवासी फुगाना थाना भैरव कला जिला मुजफ्फरनगर यूपी के साथ विंग सात निकट पावर हाउस, मोहकमपुर में किराये पर रहता था। उसने सोनिया की उसने हत्या कर दी। उसके कहे अनुसार थाना पुलिस विंग साथ स्थित किराये के कमरे में पहुंची। यहां देखा तो युवती का शव बेड के पास जमीन पर पड़ा था। उसकी नाक से खून भी निकला हुआ था। पुलिस ने एफएसएल टीम मौके पर बुलाई। एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचना देकर दून बुलाया। दून में मृतका के भाई जितेंद्र ने मंगलवार तड़के आरोपी के खिलाफ प्रेमनगर थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस हिरासत से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। एसओ नैनवाल ने बताया कि मंगलवार को युवती के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।

भाई ने कहा आरोपी नहीं करने देता था बहन से बात

पुलिस के मुताबिक मृतका के भाई जितेंद्र ने कहा कि वह पांच भाई और दो बहने हैं। इनमें 32 वर्षीय सोनिया सबसे छोटी थी। वह झाझरा में एक अस्पताल के बाहर जूस की दुकान लगाती थी। साथ ही बच्चों को कराटे भी सिखाती थी। कहा कि एक साल पहले वह आरोपी सुमित के संपर्क में आई। इसके बाद युवती के परिजनों ने कई बार उसे समझाने की कोशिश की। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने सोनिया का परिजनों से संपर्क तुड़वा दिया था।

सोनिया उठाती थी खर्च

युवती के भाई ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए दी तहरीर में कहा कि सोनिया एक साल से सुमित का खर्च उठाती थी। इसे लेकर ही उसका अपने परिवार से विवाद हुआ था। युवक और युवती दोनों ही काफी समय से अपने परिजनों के संपर्क में नहीं थे।

1 thought on “युवती का हत्यारा गिरफ्तार, भाई ने कराया केस दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *