इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद राजस्थान के युवक ने रूद्रपुर की युवती का वीडियो किया वायरल

अपराध उत्तराखंड उधम सिंह नगर

रूद्रपुर। इंस्टाग्राम से परवान चढ़ा प्यार और नौकरी दिलाने का झांसा देकर राजस्थान के युवक ने रूद्रपुर की युवती से वीडियो कॉल कर नग्न वीडियो बना ली। बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा।
जब पीड़िता ने उसे ब्लॉक किया तो उसकी बहन की आइडी पर संपर्क कर डराया धमकाया । साथ ही वीडियो वायरल कर दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक एक युवती ने बताया कि वह मार्च 2022 में रूद्रपुर में करम करने के लिए आई। यहां पर वह ट्रंजिट कैंप क्षेत्र में अपनी बहन और दोस्त के साथ रहने लगी। अगस्त 2021 में उसकी दोस्ती राजस्थान निवासी अर्जुन मीना नाम के युवक से इंसटाग्राम पर हुई थी।

उसने बताया कि उसकी और स्वजनों की पहचान बड़ी कंपनियों में है और वह उसे अच्छी नौकरी दिला देगा। जिसके चलते दोनों की मोबाइल पर बातें होने लगी। धीरे धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। इस दौरान अर्जुन ने उसकी नग्न फोटो मांगी तो उसने इंकार कर दिया। जिसके बाद उसने अपना हाथ काटकर उसे इमोशनल किया।

साथ ही उस पर नग्न होकर वीडियो कॉल करने का दबाव बनाते हुए टॉर्चर करने लगा। बात न मानने पर फोटो वायरल करने की धमकी देता। इससे परेशान होकर उसने उसे ब्लॉक कर दिया। इस पर अजुर्न ने उसकी बहन के इंस्टाग्राम पर संपर्क कर डराया धमकाया और गालीगलौज की। इसका जब उसे पता चला तो उसने अर्जुन से बात की। जिस पर उसने नग्न होकर वीडियो कॉल करने काहा।

मजबूर होकर उसने कॉल किया तो उसने वीडियो बना ली। आरोप है कि 21 जूनख् 2022 को इंस्टाग्राम पर अर्जुन ने वीडियो वायरल करने का मैसेज डाला और फिर 22 जून को उसकी वीडियो वायरल कर दी। पीड़िता ने पुलिस से आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज किया है। जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी।

2 thoughts on “इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद राजस्थान के युवक ने रूद्रपुर की युवती का वीडियो किया वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *