जन्मदिन पर खुले आम कर दी चार राउंड फायरिंग, वीडियो वायरल हुआ तो तलाश में दाैड़ी पुलिस

अपराध उत्तराखंड उधम सिंह नगर

रुद्रपुर: जन्मदिन की पार्टी में रिवाल्वर से चार राउंड फायरिंग करने का मामला सामने आया है। वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ तो पुलिस ने जांच शुरू कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपित की पहचान कर उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

अवैध असलहों का प्रदर्शन की होड़
जिले में इन दिनों लाइसेंसी और अवैध असलहों का प्रदर्शन करने की लोगों में होड़ लगी हुई है। फलस्वरूप वह असलहों के साथ इंटरनेट मीडिया में भी पोस्ट करते रहते हैं। यही नहीं कई बार लोग फायरिंग की वीडियो भी बना लेते हैं। जिस पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई भी कर रही है। बावजूद इसके लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं।

वीडियाे में दिख रहा यह
शुक्रवार को शहर में इंटरनेट मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ। घटना काशीपुर रोड सन सिटी होटल पप्पू ढाबे के पास की बताई जा रही है। जहां तीन-चार युवक जन्मदिन की पार्टी मना रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि इसमें एक युवक के हाथ में रिवाल्वर है और वह हैप्पी बर्थडे कहते हुए रिवाल्वर से चार राउंड फायर कर रहा है। ,

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, आरोपी की तलाश शुरू
मामला पुलिस तक पहुंचा तो जांच शुरू की गई। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि इस दौरान फायरिंग करने वाले युवक की पहचान दिनेशपुर नेता नगर निवासी मनमोहन सिंह बल पुत्र जगवीर सिंह बल के रूप में हुई है। बताया कि आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है, इसके लिए पुलिस टीम लगी हुई है।

1 thought on “जन्मदिन पर खुले आम कर दी चार राउंड फायरिंग, वीडियो वायरल हुआ तो तलाश में दाैड़ी पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *