Ankita Murder Case : मासूम की मौत से फूटा गुस्‍सा, उत्‍तराखंड में जगह-जगह हो रहे धरना-प्रदर्शन

उत्तराखंड पौड़ी गढ़वाल

पौड़ी : पौड़ी की बेटी की दर्दनाक हत्‍या के बाद से उत्‍तराखंड के लोग गुस्‍से में हैं। जगह-जगह धरने प्रदर्शनों का दौर जारी है। इसी क्रम में शनिवार को पौड़ी में हत्या के विरोध में बस स्टेशन पर आक्रोशित लोगों ने जाम लगा दिया। उन्‍होंने इस दौरान हत्यारों को फांसी देने की मांग की। वहीं आक्रोशित महिलाएं बस स्टेशन पर धरने पर बैठ गई। घटना के विरोध स्‍वरूप शनिवार को धारा रोड मुख्य बाजार भी बंद रखा गया।

अंकिता हत्याकांड पर थाने में फूटा आक्रोश
वहीं इससे पहले शुक्रवार को रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या की खबर जैसे ही इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुई थाना लक्ष्मण झूला में देहरादून, ऋषिकेश यमकेश्वर आसपास क्षेत्र से विभिन्न महिला संगठनों के सदस्य और अन्य राजनीतिक दलों के सदस्यों की भीड़ जुट गई। इन सभी ने एक स्वर से अंकिता भंडारी को इंसाफ देने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। तीनों आरोपितों को जनता के सुपुर्द करने की मांग भी की।

यमकेश्वर प्रखंड के अंतर्गत गंगा भोगपुर में स्थित वनन्तरा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली श्रीकोट पौड़ी गढ़वाल निवासी 19 वर्षीय अंकिता भंडारी बीती 18 सितंबर से लापता थी। शुक्रवार की सुबह पता चला कि रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य ने अपने दो सहयोगियों सौरभ भास्कर और अंकित गुप्ता के साथ उसकी हत्या कर दी है। यह सूचना जैसे ही इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुई तो सुबह से ही बड़ी संख्या में लोग थाना लक्ष्मण झूला पहुंचने लगे।

महिला संगठनों से जुड़े कई सदस्य यहां प्रदर्शन करने लगे। इनकी ओर से धरना भी दिया गया। यह सभी अंकिता भंडारी को इंसाफ देने की मांग कर रहे थे। हालात बिगड़ते देख पुलिस अधिकारियों को यहां पर अतिरिक्त फोर्स तैनात करना पड़ा। दोपहर तक यहां हंगामा चलता रहा। अपर पुलिस अधीक्षक शेखर सुयाल, पुलिस उपाधीक्षक श्रीनगर श्याम दत्त नौटियाल बार-बार प्रदर्शनकारियों को समझाते रहे।

1 thought on “Ankita Murder Case : मासूम की मौत से फूटा गुस्‍सा, उत्‍तराखंड में जगह-जगह हो रहे धरना-प्रदर्शन

  1. Sores on the penis or vagina may either be signs of infection or an early cancer, and should be seen by a health professional.
    Not everybody can afford medicine so they get the low true rx pharmacy Security when you make a deal at the lowest
    He was shocked and shaken, but quickly reassured himself the blood loss was probably due to the fact he had been to a festival the previous weekend.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *