इंसाफ के लिए फिर भड़का जनाक्रोश, मां की तबीयत बिगड़ी, स्‍वजनों से मिले पूर्व सीएम हरीश रावत

उत्तराखंड देहरादून

गोपेश्‍वर : ऋषिकेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड से शहर से लेकर ग्रामीण आंचलों में आमजन में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है। अंकिता हत्‍यारों को सजा दिलाने की मांग को लेकर सोमवार को फिर जनाक्रोश भड़क गया।

चमोली जिले के गोपेश्वर में बाजार बंद किया गया। यहां पुलिस बल तैनात कर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। चमोली में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सरकार का पुतला फूंका और आरोपितों को फांसी की मांग की।

स्‍वजनों से मिले हरीश रावत
पूर्व मुख्‍यमंत्री हरीश रावत सोमवार को अंकिता के गांव श्रीकोट पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना। हरीश रावत ने कहा कि कुछ सत्ताधारी नेताओं की शह पर पहाड़ की भोली भाली बच्चियों को देह व्यापार में धकेलने का प्रयास किया जा रहा है। यह बेहद चिंताजनक है। कहा कि अंकिता पूरे प्रदेश की बेटी थी उसे न्याय जरूर मिलेगा। आरापियों को सजा जरूर होगी उन्हें विश्वास है।

आरोपितों को फांसी दिए जाने की मांग
देहरादून अंकिता हत्याकांड के आरोपितों को फांसी दिए जाने की मांग को लेकर विधानसभा के समक्ष विभिन्न संगठनों द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। यूकेडी कार्यकर्ताओं द्वारा आरोपितों को फांसी की सजा दिए जाने को लेकर गांधी पार्क से घंटाघर तक रैली निकालकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया।

मां की तबीयत बिगड़ी
अंकिता की मां की तबीयत बिगड़ गई है। सोमवार को प्रदर्शन के दौरान अंकिता की मां बेहोश हो गई थीं। इस पर उन्हें उपचार देने के लिए मेडिकल कॉलेज से डाक्टर बुलाए गए। कुछ देर बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *