आज होगा प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना जारी

उत्तराखंड राजनीति हरिद्वार

हर‍िद्वार। हर‍िद्वार में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना जारी। बुधवार को बहादराबाद स्थित रोहल्की इंटर कालेज में पहला राउंड हुआ शुरू। मतगणना में प्रत्याशियों समेत काफी संख्‍या में समर्थक भी पहुंचे। ऐसे में पुलिस ने सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की है।

8791 प्रत्याशियों की किस्मत का खुलेगा पिटारा

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए चुनावी दंगल में उतरे 8791 प्रत्याशियों की किस्मत का पिटारा आज (बुधवार) खुलेगा। सुबह आठ बजे से सभी छह ब्लाकों में एक साथ मतगणना शुरू हुई। मतगणना के लिए इस बार 277 टेबल लगाई गई हैं।

सबसे बड़े बहादराबाद ब्लाक में लगाई 80 टेबल
प्रशासन ने मतगणना की सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। उप जिला निर्वाचन अधिकारी प्रतीक जैन ने बताया कि सुबह साढ़े सात बजे स्ट्रांग रूम खोले गए। आठ बजे से सभी ब्लाकों में एक साथ मतगणना शुरू हुई। सबसे बड़े बहादराबाद ब्लाक में 80 टेबल लगाई जा रही हैं। जिनकी गणना राष्ट्रीय इंटर कालेज परिसर रोहलकी किशनपुर में होगी। रुड़की ब्लाक में 41 टेबल लगाई गई हैं। यहां केएलडीएवी इंटर कालेज रुड़की में मतगणना होगी। भगवानपुर ब्लाक में 53 टेबल लगाई गई हैं। यहां आरएनआइ इंटर कालेज भगवानपुर में मतगणना होगी।

इंटर कालेज तुगलपुर में होगी खानपुर की मतगणना
नारसन ब्लाक की मतगणना कृषि उत्पादन मंडी समिति मंगलौर में होगी। यहां 51 टेबल लगाई गई हैं। लक्सर में 36 टेबल और सबसे छोटे खानपुर ब्लाक में 16 टेबल लगाई गई हैं। लक्सर ब्लाक की मतगणना किसान इंटर कालेज और खानपुर ब्लाक की मतगणना भगवान शंकर इंटर कालेज तुगलपुर में होगी। एक दिन में ही सभी ब्लाकों में मतगणना का कार्य पूर्ण कराकर परिणाम घोषित किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *