यूट्यूबर बॉबी कटारिया को आज बी वारंट पर देहरादून लाएगी पुलिस, कोर्ट में किया जाएगा पेश

उत्तराखंड देहरादून

देहरादून :  देहरादून की सड़क पर बैठकर शराब पीने के मामले में यूट्यूबर बॉबी कटारिया को आज शनिवार को पुलिस बी वारंट पर देहरादून लेकर आएगी। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। कटारिया के खिलाफ दिल्ली में फ्लाइट में सिगरेट पीने के आरोप में भी मुकदमा दर्ज है।

अभी दिल्ली पुलिस की कस्टडी में बॉबी कटारिया
बॉबी कटारिया अभी दिल्ली पुलिस की कस्टडी में है। कटारिया के खिलाफ देहरादून की कैंट कोतवाली में 11 अगस्त को मुकदमा दर्ज हुआ था। उसका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे वह सड़क पर शराब पीता हुआ दिख रहा था।

क्‍या होता है वारंट बी
अधिवक्ता शिवा वर्मा ने बताया कि वारंट बी में पुलिस को न्यायालय की ओर से शक्ति प्रदान की जाती है कि वह किसी दूसरे अपराध में वांंछित चल रहे आरोपित को गिरफ्तार कर सकती हैं और उसे किसी दूसरे राज्य से अपने राज्य में ला सकती है ।

बॉबी कटारिया ने दिल्ली में आत्मसमर्पण कर दिया था
सड़क पर शराब पीने के मामले के आरोपित व यूट्यूबर बॉबी कटारिया ने दिल्ली में आत्मसमर्पण कर दिया था।कटारिया ने मंगलवार को दिल्ली में सरेंडर किया था। इसकी जानकारी बुधवार को दून पुलिस को लगी तो वहां की जेल में बी वारंट दाखिल कर दिया।

पुलिस ने गैर जमानती वारंट भी हासिल किया था
मामले में दे‍हरादून कैंट कोतवाली पुलिस ने उसका गैर जमानती वारंट भी हासिल किया था। कुछ दिन बाद उसके कुर्की के वारंट को घर और प्रतिष्ठानों पर चस्पा किया गया था। इसके बाद भी बॉबी कटारिया लगातार दून पुलिस को चकमा दे रहा था।

इंटरनेट मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस को भी दी थी धमकी
मुकदमा दर्ज होने के बाद कटारिया ने इंटरनेट मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस को धमकी भी दी थी। सड़क पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीने, स्टंट दिखाने और पुलिस को धमकाने के आरोपित यूट्यूबर बॉबी कटारिया के घर गुरुग्राम जाकर कैंट कोतवाली पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *