यूपी का गैंगस्टर निकला कंपनी का माल उड़ाने वाला ड्राइवर, पुलिस पकड़ने के लिए दे रही थी दबिश

अपराध उत्तराखंड उधम सिंह नगर

रुद्रपुर। सिडकुल की एपीजे इन्वेस्टमेंट से दो लाख का माल उड़ाने वाला आरोपित रामपुर का गैंगेस्टर निकला। उसके विरुद्ध बैंक डकैती का मुकदमा दर्ज है। पुलिस ने उसको माल सहित गिरफ्तार कर लिया।

एसपी सिटी मनोज कत्याल ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि सिडकुल की एपीजे इन्वेस्टमेंट के प्रबंधक राकेश कुमार ने 20 मई को कच्चा माल तैयार होने के लिये दूसरी कंपनी पैक्सटोन ऑटोमोटिव टाजिट कैम्प में परिहार लॉजिस्टिक के ड्राइवर उत्तम कुमार को माल के साथ भेजा।

करीब 2 लाख के माल सहित फरार हुआ ड्राइवर
पाइप इंजन एयर इनटेक (एफ.एल.404242) -50 नग, सिलेंडर रेंज सिलेक्टर (एफ.1000142) -250 नग, हाउसिंग सलेक्टर टावर (एफ.डब्ल्यू. जेड 000442) -200 नग, जिसकी कीमत लगभग एक लाख 83 हजार 415 रुपये थी। माल को छोटा हाथी (यू.के. 06.सी.ए.-7463) में लोड कर उत्तम कुमार के साथ भेजा था। चालक उत्तम कुमार वाहन दूसरी कंपनी में ले जाने की बजाय माल सहित फरार हो गया।

90 प्रतिशत माल के साथ आरोपित गिरफ्तार
सूचना पर थाना पंतनगर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पंतनगर पुलिस ने फरार आरोपित उत्तम कुमार को टाजिट कैम्प क्षेत्रान्तर्गत दिनेश सिंह की कबाड़ी की दुकान से छोटा हाथी व चोरी के लगभग 90 प्रतिशत माल के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी उत्तम कुमार ने बताया उसने अपने साथी दिनेश सिंह के साथ चोरी की घटना को अंजाम दिया।

रामपुर का गैंगस्टर है ड्राइवर उत्तर कुमार
एसपी सिटी कत्याल ने बताया उत्तम कुमार के पूर्व में भी गैंग बनाकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की जानकारी मिली है। रामपुर उत्तर प्रदेश से बैंक डकैती के मामले में वह जेल गया है। उसके विरुद्ध गैंगस्टर कोर्ट रामपुर में भी मामला विचाराधीन है। वांछित आरोपित दिनेश सिंह की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है। वहीं बिना सत्यापन रामपुर के गैंगस्टर को काम देने पर फैक्ट्री प्रबंधन के विरुद्ध भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।