काठगोदाम में कार सर्विस सेंटर में लगी आग, आग का गोला बनीं दो कारें; मची खलबली

उत्तराखंड नैनीताल

हल्द्वानी। हल्द्वानी के काठगोदाम थाना क्षेत्र में देर रात बड़ा हादसा हुआ। यहां देर रात एक कार सर्विस सेंटर में भयानक आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते सर्विस के लिए खड़ी दो कारें आग का गोला बन गई। रात के अंधेर में भयानक आग देखकर आस पास के लोग सहम से गए। लोगों ने फटाफट सूचना दी तो दमकल की गाड़ियां यहां पहुंची।

दमकल टीम ने आग पर नियंत्रण पाया और 10 से अधिक वाहनों को जलने से बचा लिया गया। मौके पर पहुंची दमकल विभाग ने मोर्चा संभाला और जल्द से जल्द आग पर काबू पा लिया। अगर थोड़ी सी देरी होती तो पूरा सर्विस सेंटर आग के हवाले हो जाता।

बड़ी अग्नि दुर्घटना होने से बची
अग्निशमन अधिकारी गोविंद राम ने बताया कि देर रात डेढ़ बजे आरटी सैट पर सूचना मिली कि काठगोदाम रोड खेड़ा क्षेत्र गौलापार रोड के पास दो कारों में भीषण आग लगी है। इस पर एफएलएम प्रकाश चंद्र कांडपाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मोटर फायर इंजन से लगातार पानी की बौछार कर आग को बुझाया और बड़ी अग्नि दुर्घटना होने से बच गई।

गोविंद राम ने बताया आग स्कोडा सुपर्ब, स्कोडा रैपिड में लगी। दोनों कारें राख हो गई हैं। एक कार में आग लगने के बाद उसका टैंक फट गया। जिससे आग दूसरी कार तक पहुंच गई। आग के समय दुकान पर कोई कर्मचारी नहीं था। अगर सही समय पर दमकल की गाड़ियां नहीं पहुंचती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

आपसी रंजिश है आग लगने का कारण
आग लगने के पीछे आपसी रंजिश की बात सामने आ रही है। सर्विस सेंटर के सदस्य सिकंदर ने आग लगने का कारण आपसी रंजिश बताया है। इधर, काठगोदाम पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस आग लगने के पीछे के कारणों का पता लगा रही है।