नारसन में युवक की गोली मारकर हत्या, पिता ने उसके दोस्‍त पर दर्ज करवाया केस

अपराध उत्तराखंड हरिद्वार

नारसन: मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन बॉर्डर पर स्थित राज्य कर विभाग की चेकपोस्ट के पीछे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव उल्हेड़ा जा रहा था। पुलिस ने मृतक युवक के पिता की तहरीर पर गांव के ही युवक अमन त्यागी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्षेत्र के उल्हेड़ा गांव निवासी विजेंद्र सैनी का 21 वर्षीय पुत्र आकाश सैनी विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। शुक्रवार की रात को वह कस्बा नारसन से अपने घर जा रहा था। जैसे ही वह राज्य कर विभाग की चेकपोस्ट के पीछे राजवाहे की पटरी पर पहुंचा तो किसी ने उसे गोली मार दी।

गोली चलने की आवाज तो लोगों ने सुनी, लेकिन अंधेरा होने की वजह से किसी ने ध्यान नहीं दिया। इसी बीच कुछ लोग गांव की ओर जा रहे थे, तो उन्होंने देखा कि एक युवक लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ है। सूचना पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस क्षेत्राधिकारी बहादुर सिंह चौहान व मंगलौर कोतवाल महेश जोशी मौके पर पहुंच गए और युवक के शव को सिविल अस्पताल रुड़की के पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया गया।

वहीं मृतक के पिता ने बताया कि अमन और उसके बेटे आकाश की गहरी दोस्ती थी। अक्सर दोनों साथ रहते थे। शुक्रवार की रात को भी दोनों साथ देखे गए थे। आरोपित हत्या करने के बाद से फरार है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी ने बताया कि इस संबंध में छानबीन की जा रही है। साथ ही उसका मोबाइल फोन भी बंद है। अभी तक हत्या की वजह पता नहीं लग पाई है।