Uttarakhand News: निवेशक सम्मेलन की तैयारी…देश से पहले विदेश में होंगे रोड शो, 15 सितंबर को एंबेसडर मीट

उत्तराखंड

सार

उद्योगों से जुड़े से संगठनों के प्रतिनिधि निवेशक सम्मेलन को लेकर उत्साहित हैं। देश और विदेशों में रोड शो के जरिये उद्यमियों को उत्तराखंड में निवेश के लिए आकर्षित किया जाएगा। इसकी शुरुआत नई दिल्ली में 14 सितंबर से कर्टेन रेजर के रूप में होगी।

विस्तार

दिसंबर माह में प्रस्तावित निवेशक सम्मेलन में निवेशकों को आकर्षित करने के लिए प्रदेश सरकार देश से पहले विदेश में रोड शो करेगी। ये रोड शो संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा और खाड़ी देशों में किए जाएंगे।

मुख्यमंत्री के सचिव आर मीनाक्षी सुंदरम के मुताबिक, सीएम धामी के हाल ही में नई दिल्ली के दौरे में निवेशकों से चर्चा काफी सकारात्मक रही है। उद्योगों से जुड़े से संगठनों के प्रतिनिधि निवेशक सम्मेलन को लेकर उत्साहित हैं। देश और विदेशों में रोड शो के जरिये उद्यमियों को उत्तराखंड में निवेश के लिए आकर्षित किया जाएगा। इसकी शुरुआत नई दिल्ली में 14 सितंबर से कर्टेन रेजर के रूप में होगी। 15 सितंबर को एंबेसडर मीट का आयोजन होगा।


 

बता दें कि संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, अबूधाबी, दुबई, बहरीन में रोड शो होने प्रस्तावित हैं। विदेशी निवेशकों को आकर्षित करने के लिए इन रोड शो की तिथियां जल्द तय की जाएंगी। इसके बाद दिल्ली, मुंबई, चंडीगढ़, बंगलूरू, चेन्नई, अहमदाबाद, हैदराबाद में भी रोड शो होंगे।