Saturday, February 24, 2024

Anupam Kher: लैंसडौन में फरवरी से होगी अनुपम खेर की फिल्म की शूटिंग, दो माह तक पर्यटन नगरी में ही रहेगा यूनिट का डेरा

उत्तराखंड

Anupam Kher अनुपम खेर की नई फिल्म की शूटिंग पर्यटन नगरी लैंसडौन में दस फरवरी से तीस अप्रैल तक प्रस्तावित है। पर्यटन नगरी लैंसडौन समेत निकटवर्ती क्षेत्रों में फिल्म निर्देशक अनुपम खेर की नई फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी यूनिट दो माह तक लैंसडौन समेत निकटवर्ती क्षेत्रों में डेरा डालेगी। गत अगस्त में फिल्म निर्देशक अनुपम खेर अपनी नई फिल्म के लिए लोकेशन देखने लैंसडौन पहुंचे थे।

 लैंसडौन। Anupam Kher: फिल्म अभिनेता व निर्देशक अनुपम खेर की नई फिल्म की शूटिंग पर्यटन नगरी लैंसडौन में दस फरवरी से तीस अप्रैल तक प्रस्तावित है। फिल्म की शूटिंग के लिए पर्यटन नगरी लैंसडौन के दो होटलों समेत निकटवर्ती क्षेत्रों में स्थित कुल चार रिसार्ट बुक किए गए है।

पर्यटन नगरी लैंसडौन समेत निकटवर्ती क्षेत्रों में फिल्म निर्देशक अनुपम खेर की नई फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी यूनिट दो माह तक लैंसडौन समेत निकटवर्ती क्षेत्रों में डेरा डालेगी। गत अगस्त में फिल्म निर्देशक अनुपम खेर अपनी नई फिल्म के लिए लोकेशन देखने लैंसडौन पहुंचे थे।

 

इस दौरान फिल्म अभिनेता ने इंस्टाग्राम के अपने अकाउंट में लैंसडौन के जंगलों की एक फोटो एक नए सपने की शुरुआत कैप्शन के साथ शेयर की थी। बताया जा रहा था कि फिल्म निदेशक अनुपम खेर को अपनी नई फिल्म के लिए लैंसडौन समेत निकटवर्ती क्षेत्रों के जंगलों की लोकेशन काफी पंसद आई थी।

अनुपम खेर ने गढ़वाल राइफल्स के भी विभिन्न क्षेत्रों का किया भ्रमण

लैंसडौन प्रवास के दौरान फिल्म निदेशक अनुपम खेर ने गढ़वाल राइफल्स के भी विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण किया। इस दौरान व लैंसडौन के प्रभागीय वनाधिकारी नवीन पंत भी से भी मिले। प्रभागीय वनाधिकारी नवीन पंत ने बताया कि उन्होंने अनुपम को लैंसडौन वन प्रभाग के नौड़ी और कोल्हूचौड़ के बारे में जानकारी दी। साथ ही उन्हें लैंसडौन वन प्रभाग के जंगलों की वीडियो भी दिखाई थी, जो उन्हें काफी पसंद आई।

अनुपम ने अपने अगले दौरे में नौड़ी व कोल्डूचौड़ वन क्षेत्र देखने की बात कही थी। लैंसडौन से लोकेशन देखने के चार माह बाद फिल्म निदेशक अनुपम खेर ने चार रिसार्ट बुक करके लैंसडौन के क्षेत्र में अपनी फिल्म शूट करने पर भी मोहर लगा दी है।

लैंसडौन के पर्यटन को मिलेगा बल

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म के शूट होने से लैंसडौन के पर्यटन को भी बल मिलेगा। दो माह तक लैंसडौन समेत निकटवर्ती क्षेत्रों में चलने वाली शूटिंग के दौरान अनुपम खेर की फिल्म के लिए कई अभिनेता व अभिनेत्री भी यहां मौजूद होंगे। हालांकि अभी तक अनुपम खेर ने अपनी फिल्म के नाम समेत कलाकारों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। लैंसडौन में बनने वाली इस फिल्म से नगर के पर्यटन को भी बल मिलना तय है।

लैंसडौन के होटल व्यवसायी प्रशांत नेगी के अनुसार, फिल्म निर्देशक अनुपम खेर ने अपनी नई फिल्म के लिए लैंसडौन के चार होटलों की बुकिंग गुरुवार को कन्फर्म कर दी है। अभी तक फिल्म अभिनेता की शूट की तिथि दस फरवरी से तीस अप्रैल तक प्रस्तावित की गई है। फिल्म की शूट के दौरान नगर के चार होटल बुक किए हैं।