Friday, July 19, 2024

Pithoragarh News: गधेरे में घास काटने गई महिलाओं को पड़ा मिला शव, 35 दिन से लापता था बुजुर्ग; तलाश में थी पुलिस

उत्तराखंड

सिटौली गांव निवासी 58 वर्षीय हयात सिंह बोरा स्व. राम सिंह बोरा विगत चार नवंबर को घर से कहीं चले गए थे। काफी खोजबीन के बाद भी उनका कहीं कोई पता नहीं चला। अगले दिन उनके भाई सोबन सिंह बोरा ने पुलिस को उनके लापता होने की तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर खोजबीन करनी शुरू की लेकिन फिर भी हयात सिंह का कोई पता नहीं चल सका।

 डीडीहाट। तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत धनिया खान के सिटौली गांव निवासी लापता बुजुर्ग का 35 दिन बाद गधेरे में शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे मोर्चरी में रखा।

सिटौली गांव निवासी 58 वर्षीय हयात सिंह बोरा, स्व. राम सिंह बोरा विगत चार नवंबर को घर से कहीं चले गए थे। काफी खोजबीन के बाद भी उनका कहीं कोई पता नहीं चला। अगले दिन उनके भाई सोबन सिंह बोरा ने पुलिस को उनके लापता होने की तहरीर दी।

गधेरे में मिला शव

पुलिस ने मामला दर्ज कर खोजबीन करनी शुरू की, लेकिन फिर भी हयात सिंह का कोई पता नहीं चल सका। रविवार को उनके घर से करीब 6 किमी दूर काणीखेत के पास बहने वाले गधेरे में घास काटने गई महिलाओं को एक शव पड़ा मिला।

सूचना पर एसआई बसंत कुमार टम्टा व हेड कांस्टेबल प्रदीप गोस्वामी घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को गधेरे से निकाला। शव की पहचान हयात सिंह के रूप में की गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे मोर्चरी में रखा। मृतक अविवाहित था।