Uttarakhand: धीरज साहू की काली कमाई पर अजय भट्ट का अटैक: बोले- कांग्रेस और करप्शन एक-दूसरे के पर्यायवाची हैं

उत्तराखंड नैनीताल

सार

धीरज साहू मामले ने बीजेपी को कांग्रेस पर हमला करने का मौका दे दिया है। मामले में रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि कांग्रेस और करप्शन एक-दूसरे के पर्यायवाची हैं।

विस्तार

रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकाने पर आयकर विभाग के छापे में 210 करोड़ कैश बरामद हुआ है, इसे गिनने में मशीन तक खराब हो गई। अभी बरामद रुपयों की गिनती चल ही रही है। ऐसे में यह जब्त राशि और बढ़ सकती है। इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस के शीर्ष नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी चुप्पी साधे हुए हैं। कांग्रेस और करप्शन पर्यायवाची हैं।

यह बात रक्षा राज्यमंत्री ने भाजपा कुमाऊं संभाग कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कही। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस की लीडरशिप का भ्रष्टाचारियों काे खुला समर्थन है। धीरज साहू राहुल गांधी के काफी करीब हैं। भारत जोड़ो यात्रा में भी धीरज साहू राहुल गांधी के साथ थे। कहा एक तरफ घमंडिया गठबंधन है जहां भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी, लूट-खसोट की गारंटी है और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है जो भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इंवेस्टर्स समिट पर कहा कि इससे बहुत बड़ा बदलाव आने वाला है। लोकसभा चुनाव और नैनीताल-ऊधम सिंह नगर से टिकट मिलने के सवाल पर कहा कि अबकी 400 पार का नारा दिया गया है, वह सही होने वाला है। लोगों ने भी मन बना लिया है। रही बात टिकट की तो सर्वोच्च नेतृत्व जिसे टिकट देगा, वह चुनाव लड़ेगा। इस दौरान जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट, पदाधिकारी चंदन बिष्ट, साकेत अग्रवाल आदि थे।