Saturday, February 24, 2024

Uttarakhand News: वैश्विक निवेशक सम्मेलन को लेकर विपक्ष ने खड़े किए सवाल, भाजपा बोली- कांग्रेस विकास का हिमायती बनकर रच रही ढ़ोंग

उत्तराखंड देहरादून

वैश्विक निवेशक सम्मेलन को लेकर कांग्रेस कई बार सवाल उठा चुकी है। जिसको लेकर अब भाजपा ने भी निशाना साधा है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बिपिन कैंथोला ने कहा कि आज कांग्रेस नेता राज्य में रिकार्ड निवेश प्रस्तावों पर शंका उठाकर विकास का हिमायती बनने का ढोंग रच रहे हैं। ऐसा करते समय कांग्रेसी अपने शासनकाल के कृत्यों को क्यों भूल जाते हैं। कांग्रेस को विकास पच नहीं रहा है।

देहरादून। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बिपिन कैंथोला ने वैश्विक निवेशक सम्मेलन को लेकर कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि औद्योगिक पैकज छीनने वाली कांग्रेस को राज्य में निवेश के प्रयासों पर प्रश्न खड़े करने का कोई अधिकार नहीं है।

भाजपा ने किया पलटवार

एक बयान में उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस नेता राज्य में रिकार्ड निवेश प्रस्तावों पर शंका उठाकर विकास का हिमायती बनने का ढोंग रच रहे हैं। ऐसा करते समय कांग्रेसी अपने शासनकाल के कृत्यों को क्यों भूल जाते हैं। कांग्रेस नेताओं को उत्तराखंड की जनता को बताना चाहिए कि वाजपेयी सरकार के कार्यकाल में राज्य को मिला विशेष औद्योगिक पैकेज तत्कालीन यूपीए सरकार ने बंद क्यों किया था।

विकास कांग्रेस को रास नहीं आ रहा

उन्होंने कहा कि आज उत्तराखंड चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर है। उद्योग जगत ने राज्य की प्रगति में सहयोग देने का मन बनाया है, यह कांग्रेस को रास नहीं आ रहा।