Sunday, September 08, 2024

ऋषिकुल में वायरल वीडियो पर खानपुर विधायक बोले- राजनीतिक रंजिश के चलते फेक वीडियो किया गया वायरल; मानहानि का भेजा गया नोटिस

उत्तराखंड हरिद्वार

Khanpur MLA Umesh Kumar उमेश कुमार ने दावा किया कि महिला की याचिका पर न्यायालय ने वीडियो वायरल करने वाले लोगों को सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म से वीडियो को हटाने आदेश दिया है। उमेश कुमार ने कहा कि उनकी और से भी वीडियो वायरल करने वालों को मानहानि का नोटिस भेजा जा रहा है। उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है और जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी।

 हरिद्वार। Khanpur MLA Umesh Kumar: खानपुर विधायक उमेश कुमार ने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत फेक वीडियो जारी कर विरोधियों ने उनकी छवि खराब करने का प्रयास किया है।

ऋषिकुल मैदान में शुक्रवार को होने वाले 121 निर्धन कन्याओं के सामूहिक विवाह की तैयारियों का जायजा लेने आए विधायक उमेश कुमार ने कहा कि राजनीतिक रंजिश के चलते उनका फेक वीडियो जारी किया गया। इससे उन्हें काफी तकलीफ हुई है। उन्होंने इसकी पूरी जांच कराने की मांग भी की है।

उमेश कुमार ने दावा किया कि महिला की याचिका पर न्यायालय ने वीडियो वायरल करने वाले लोगों को सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म से वीडियो को हटाने आदेश दिया है। उमेश कुमार ने कहा कि उनकी और से भी वीडियो वायरल करने वालों को मानहानि का नोटिस भेजा जा रहा है। उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है और जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी।

उमेश कुमार ने कहा कि राजनीति उनके लिए सेवा का माध्यम है। चाहे कोई कितनी भी साजिश कर ले। वह समाजसेवा के अपने दायित्व को निभाते रहेंगे। गौरतलब है कि उमेश कुमार द्वारा शुक्रवार को ऋषिकुल मैदान पर 121 निर्धन कन्याओं का सामूहिक विवाह कराया जा रहा है।