Sunday, September 08, 2024

Dehradun: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की भव्यता को जन-जन तक है पहुंचाना, हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे VHP के कार्यकर्ता

उत्तराखंड देहरादून

Ayodhya Ram Mandir घंटाघर स्थित प्राचीन शिव हनुमान मंदिर में भव्य हर मंगलवार को भव्य धार्मिक आयोजन को लेकर बजरंग दल के साप्ताहिक मिलन प्रमुख विकास वर्मा ने बताया कि अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाली श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा जबकि 26 जनवरी को उत्तराखंडवासियों को अयोध्या निमंत्रण संगठन की ओर से दिया जा रहा है। एकजुट होकर धार्मिक आयोजन किए जा रहे हैं।

 देहरादून। Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में होने वाले श्रीराम मंदिर में रामलला प्राण प्रतिष्ठा की भव्यता दिव्यता को जन-जन तक पहुंचाने के लिए विश्व हिंदू परिषद (VHP) व बजरंग दल के कार्यकर्ता हर मंगलवार को घंटाघर स्थित साप्ताहिक मिलन केंद्र में अक्षत कलश रखकर हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं। साथ ही कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को जागरूक भी करेंगे।

घंटाघर स्थित प्राचीन शिव हनुमान मंदिर में भव्य हर मंगलवार को भव्य धार्मिक आयोजन को लेकर बजरंग दल के साप्ताहिक मिलन प्रमुख विकास वर्मा ने बताया कि अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाली श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा जबकि 26 जनवरी को उत्तराखंडवासियों को अयोध्या निमंत्रण संगठन की ओर से दिया जा रहा है। इसी क्रम में कार्यकर्त्ताओं को एकजुट करने का संदेश देते हुए धार्मिक आयोजन किए जा रहे हैं।