Sunday, September 08, 2024

Dehradun: पंचर बनवाने गए नौ साल के लड़के के साथ दुकानदार ने की हैवानियत, जान से मारने की दी धमकी; ऐसे खुली पोल

उत्तराखंड देहरादून

Dehradun देहरादून में पंचर की दुकान चलाने वाले ने नौ साल के बच्चे को अपनी हवस का शिकार बनाया। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपित आइएसबीटी क्षेत्र में साइकिल पंचर की दुकान चलाता है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उनके नौ साल के बेटे ने शरीर में दर्द की बात कही।

HIGHLIGHTS

  1. मुस्लिम व्यक्ति ने नौ साल के बच्चे के साथ कुकर्म किया
  2. जब बच्चे की तबीयत खराब हुई, तब परिजनों को चला पता

 देहरादून। आईएसबीटी क्षेत्र में व्यक्ति ने नौ साल के बच्चे के साथ कुकर्म कर दिया। स्वजन को तब जानकारी मिली जब बच्चे की तबीयत खराब हुई। स्वजन के पूछने पर बच्चे ने आपबीती सुना दी। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपित आइएसबीटी क्षेत्र में साइकिल पंचर की दुकान चलाता है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उनके नौ साल के बेटे ने शरीर में दर्द की बात कही। जब उन्होंने बच्चे से इसका कारण पूछा तो उसने बताया कि वह करीब एक महीने पहले दोस्त के साथ साइकिल पंचर की दुकान चलाने वाले मामिन की दुकान में गए थे।

दोस्त को बाहर भेज किया कुकर्म

आरोपित ने बच्चे के दोस्त को पांच रुपये देकर बाहर भेज दिया। इसके बाद बच्चे का हाथ पकड़कर दुकान के अंदर ले गया और शटर बंद कर दिया। इसके बाद उसके साथ कुकर्म किया। आरोपित ने उसे धमकी दी कि यदि इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा।

डर के कारण मासूम ने नहीं बताई बात

डर के कारण मासूम ने यह बात घर में नहीं बताई। इस मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित मामिन निवासी गोल मार्केट आइएसबीटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।