Sunday, September 08, 2024

Haridwar-Dehradun Highway पर सड़क दुर्घटना, बाइक सवार दो की मौत

उत्तराखंड हरिद्वार
Haridwar Dehradun Highway Accident हरिद्वार-देहरादून हाईवे पर माजरी ग्रांट में एक सड़क दुर्घटना में बाइक में सवार दो लोगों की मृत्यु हो गयी। बताया जा रहा है कि मृतक राजमिस्त्री का कार्य करते थे। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त कार सवार विपुल भटनागर निवासी आदर्श नगर नज़ीबाबाद उत्तर प्रदेश मौके पर ही मौजूद था। मामले की जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

 हरिद्वार-देहरादून हाईवे पर माजरी ग्रांट में एक सड़क दुर्घटना में बाइक में सवार दो लोग घायल हो गए। जिनकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी।

जिन्हें 108 एंबुलेंस के जरिए हिमालयन अस्पताल ले जाया गया। जहां एक व्यक्ति बीरपाल उम्र 45 वर्ष निवासी फतेहपुर डोईवाला की मृत्यु हो गई। जबकि बाइक में सवार दूसरे व्यक्ति हरीश उम्र 50 वर्ष निवासी थराली जिला चमोली की कुछ समय बाद उपचार के दौरान मृत्यु हो गई है।

बताया जा रहा है कि मृतक राजमिस्त्री का कार्य करते थे। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त कार सवार विपुल भटनागर निवासी आदर्श नगर नज़ीबाबाद उत्तर प्रदेश मौके पर ही मौजूद था।

दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को चौकी में क्रेन के माध्यम से रखवा दिया गया है। अभी किसी पक्ष की ओर से शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। मामले की जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।