TOP NEWS: उत्तराखंड में गुंडागर्दी, गाड़ी से युवक को कुचला…तो कहीं छात्रा ने की खुदकुशी; पढ़िए बड़ी खबरें

उत्तराखंड देहरादून

Kumaon News: हल्द्वानी में युवकों ने दोस्त पर जानलेवा हमला कर दिया। उन्होंने युवक का सिर फोड़कर धारदार हथियार से अंगूठा काट दिया। वहीं, दिल्ली निवासी छात्रा ने मां को फोन करने के बाद फांसी लगाकर जान दे दी। यहां पढ़ें सभी खबरें…

1- हल्द्वानी में युवकों ने दोस्त पर जानलेवा हमला कर दिया। उन्होंने कार से टक्कर मारने के बाद साथी युवक का सिर फोड़कर धारदार हथियार से अंगूठा काट दिया। घायल युवक की मां ने पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

2- नैनीताल जिले में महिलाओं के साथ हिंसा और मारपीट के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बीते चार माह में अब तक महिला हेल्पलाइन के पास अलग-अलग माध्यमों से 225 मामले पहुंचे हैं।
3- दिल्ली निवासी छात्रा ने मां को फोन करने के बाद फांसी लगाकर जान दे दी। जब मां ने दिन में फोन किया तो फोन नहीं उठा। उधर शाम को साथियों ने उसके कमरे का दरवाजा तोड़ा तो शव को फंदे से लटके पाया। पीजी स्वामी ने पुलिस को फोन किया। इसके बाद पुलिस ने शव को फंदे से निकाला और सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। उधर पुलिस पड़ताल कर रही है कि छात्रा ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया।