Morning News: काल बनकर सड़क पर दौड़ी गाड़ियां, उजाड़ दिया परिवार; दुष्कर्म के लिए महिलाएं जिम्मेदार, पढ़ें खबर

उत्तराखंड देहरादून

Kumaon News: हल्द्वानी में रकसिया नाले से मिट्टी लेकर आ रहे टिप्पर ने पैदल जा रहे युवक को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके में मौत हो गई। काशीपुर में भाजपा के पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा ने विवादित बयान दिए हैं। पढ़िए खबरें…

1- हल्द्वानी में रकसिया नाले से मिट्टी लेकर आ रहे टिप्पर ने पैदल जा रहे युवक को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके में मौत हो गई। घटना के बाद चालक टिप्पर लेकर फरार हो गया। पुलिस ने टिप्पर चालक को सीसीटीवी की मदद से पकड़ लिया।

2- हल्द्वानी में एक युवक ने नशे में कार दौड़ाते हुए लावारिस पशुओं को टक्कर मारकर उड़ा दिया। बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में हुए हादसे में एक पशु की मौके पर मौत हो गई और छह पशु घायल हो गए।
3- काशीपुर में भाजपा के पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा ने विवादित बयान दिए हैं। उन्होंने दुष्कर्म की बढ़ रही घटनाओं के पीछे महिलाओं के पहनावे को जिम्मेदार ठहराया है।

4- रानीखेत क्षेत्र में अनुसूचित जाति की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। राजस्व पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 28 जून को नाबालिग छात्रा सामान लेने घर से बाजार गई थी।
5- धारचूला के दारमा, व्यास और चौदास घाटी जोड़ने वाली सड़क चार दिनों से बारिश के कारण सड़क बंद होने से आवाजाही बंद है। रोंगती एसएसबी पोस्ट के पास सड़क धस गई है। चीन सीमा पर बसे दारमा, व्यास चौदास घाटी के गांवों का संपर्क तहसील मुख्यालय से कट गया है।