Morning News: काल बनकर सड़क पर दौड़ी मौत, उजाड़ दिए परिवार; 15 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

उत्तराखंड नैनीताल

नैनीताल-कालाढूंगी रोड में मंगोली के समीप दो कारों की भिड़ंत में एक कार सवार युवक की मौत हो गई।हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज में लगी नुमाइश की पार्किंग में शुल्क को लेकर जमकर अराजकता हुई। पढ़िए कुमाऊं की खबरें…

1- नैनीताल-कालाढूंगी रोड में मंगोली के समीप दो कारों की भिड़ंत में एक कार सवार युवक गंभीर रूप से चोटिल हो गया। घायल को कालाढूंगी असप्ताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव और दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

2-हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज में लगी नुमाइश की पार्किंग में शुल्क को लेकर जमकर अराजकता हुई। आईटीआई गैंग से जुड़े युवकों ने दूसरे युवकों के साथ मारपीट की। तलवार से एक युवक पर हमला भी किया गया। पुलिस ने दोनों गुटों से सात पर केस दर्ज किया गया है।
3-रुद्रपुर में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने आजादनगर में एक घर में चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया। टीम ने पांच युवक और तीन महिलाएं को गिरफ्तार किया है।
4- गंगोलीहाट में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पाॅक्सो सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।
5- भीमताल के पास सातताल के गधेरे में सोमवार की सुबह 11 बजे एक सिक्योरिटी गार्ड का शव संदिग्ध हालात में पड़ा मिला। शव के गधेरे में पड़े होने की सूचना स्थानीय लोगों ने भीमताल पुलिस को दी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेजा।