120 साल बाद रीवा रियासत की किसी बेटी को हुई संतान प्राप्ति, कैबिनेट मंत्री फिर बने दादा

उत्तराखंड देहरादून
रीवा की राजकुमारी के घर गूंजी किलकारी गूंजी है। कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। महाराज की छोटी बहू मोहिना सिंह रीवा रियासत के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। 120 साल बाद रीवा रियासत की किसी बेटी को संतान प्राप्ति हुई है।
मोहिना सिंह ने मुंबई के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। पुत्र रत्न की प्राप्ति होने पर सतपाल महाराज के घर में खुशी का माहौल है। मोहिना रीवा की राजकुमारी होने के साथ ही एक अभिनेत्री और बेहरतीन डांसर भी हैं। वह टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिनय भी कर चुकी हैं।

इससे पूर्व रीवा रियासत के महाराजा गुलाब सिंह की बहन की शादी बीकानेर के महाराजा शादूल सिंह से हुई जो कि रीवा राजघराने की पहली लड़की थीं। उन्होंने दो पुत्रों को जन्म दिया, जिनमें बीकानेर के महाराजा पदम श्री एवं ओलंपिक शूटर डॉ करण सिंह और महाराज अमर सिंह थे।
अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान मोहिना ने कई वीडियो और तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की। वह एक बेहतरीन कोरियोग्राफर भी है। प्रेग्नेंसी के दौरान भी उन्होंने अपने कई डांस वीडियो इंस्ट्राग्राम पर शेयर किए। शादी से पहले वह मुंबई में रह रही थी। डीआईडी जैसे फेमस शो का भी वह हिस्सा रह चुकी है। शादी के बाद वह देहरादून में बस गई। 

1 thought on “120 साल बाद रीवा रियासत की किसी बेटी को हुई संतान प्राप्ति, कैबिनेट मंत्री फिर बने दादा

  1. Strong recommendation, moderate level of evidence Potential risks associated with PPIs 1.
    100% guarantee of effectiveness on ED solutions. Visit https://ivermectinfastmed.com/ topical ivermectin cost . Check what best for you.
    If doctors suspect an ectopic pregnancy, testing also includes a blood test to measure a hormone produced by the placenta early during pregnancy human chorionic gonadotropin, or hCG.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *