बादल-कोहरे से लुढ़का पारा, एयरपोर्ट पर नहीं उतरी फ्लाइट, दो जिलों में आज कोल्‍ड डे अलर्ट

उत्तराखंड देहरादून

देहरादून : उत्तराखंड में नववर्ष के पहले दिन मौसम का मिजाज बदला रहा। गढ़वाल और कुमाऊं मंडल की ऊंची चोटियों पर हिमपात हुआ। निचले क्षेत्रों में दिनभर बादल छाये रहने से ठिठुरन बढ़ गई।

वहीं साेमवार को भी राजधानी देहरादून में कोहरा छाया रहा। हालांकि बाद में धूप खिलने से रविवार से पड़ रही कड़ाके की ठंड से राहत मिली।

देहरादून एयरपोर्ट पर छाया घना कोहरा, नहीं उतरी फ्लाइट
वहीं नव वर्ष के शुरुआत से ही देहरादून एयरपोर्ट पर संचालित होने वाली हवाई सेवाओं पर कोहरे का असर देखा जा रहा है। सोमवार को क्षेत्र में घना कोहरा होने के चलते सुबह 7.20 पर दिल्ली से आने वाली इंडिगो की फ्लाइट नहीं आई तो एलायंस एयर की फ्लाइट को एयरपोर्ट पर कम दृश्यता होने के चलते डायवर्ट करना पड़ा।

प्रातः 10 बजे तक एयरपोर्ट पर कोई फ्लाइट नहीं उतर सकी। इससे पूर्व रविवार को भी एक फ्लाइट जहां एक घंटा लेट से एयरपोर्ट पहुंची थी तो दूसरी को डायवर्ट करना पड़ा था।

हवाई सेवाओं का समय गड़बडाने से हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को भी अब परेशानी उठानी पड़ रही है। और उन्हें अपनी फ्लाइट के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। अभी तक क्षेत्र में घना कोहरा छाया हुआ है। उम्मीद की जा रही है कि घना कोहरा हटने के बाद हवाई सेवाएं सामान्य हो पाएं।

1 thought on “बादल-कोहरे से लुढ़का पारा, एयरपोर्ट पर नहीं उतरी फ्लाइट, दो जिलों में आज कोल्‍ड डे अलर्ट

  1. About one-third of foot ulcers occur on the big toe.
    Shop around from home for all the reduced price cialis 40 mg at great low prices from online pharmacies
    Always walk as much as you can on the plane.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *