CM Dhami Birthday: गरीब बच्चों के साथ बिताया समय, साथ किया भोजन, पीएम मोदी सहित कई नेताओं ने दी बधाई

उत्तराखंड

सीएम धामी शुक्रवार को दिल्ली से लौटने के बाद बनियावाला देहरादून स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस आवासीय बालिका छात्रावास में बेसहारा और निर्धन बच्चों के बीच पहुंचे। सीएम ने अपने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर छात्रावास के बच्चों के साथ केक काटा और बच्चों को उपहार देकर उनके साथ कुछ समय बिताया।

मुख्यमंत्री ने बच्चों के साथ बैठकर भोजन भी किया और अपने हाथों से बच्चों को भोजन कराया। इस अवसर पर बच्चों की ओर से रंगारंग प्रस्तुतियां भी दी गईं। सीएम को अपने बीच देखते हुए बच्चे उत्साहित दिखे। बच्चों ने दीप जलाकर, गायत्री मंत्र और गणेश वंदना करते हुए मुख्यमंत्री के स्वस्थ और दीर्घ जीवन की कामना की। सीएम ने पौधरोपण भी किया।

सीएम सिंह धामी ने सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा जीवन में जो भी कार्य करें, पूर्ण मनोयोग के साथ करें। जीवन में जिस भी क्षेत्र में कार्य करना चाहते हैं, उसके लिए अभी से लक्ष्य निर्धारित कर आगे बढ़ें।

CM Dhami Birthday Spent time with poor children many leaders including PM Modi congratulated Watch Photos

उन्होंने कहा कि जब हम किसी लक्ष्य को पूरा करने के लिए पूरे मनोयोग से कार्य करते हैं, तो उसमें सफलता जरूर मिलती है। जीवन में जिस भी क्षेत्र में कार्य करना चाहते हैं, लीडर की भूमिका में कार्य करें।

CM Dhami Birthday Spent time with poor children many leaders including PM Modi congratulated Watch Photos
मुख्यमंत्री धामी को उनके जन्मदिन पर प्रधानमंत्री मोदी सहित केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व कई नेताओं ने बधाई दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन पर बदरीनाथ और केदारनाथ धाम में विशेष पूजा अर्चना होगी। जिसमें देश और प्रदेश की खुशहाली के लिए प्रार्थना की जाएगी। बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने बताया कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और 16 सितंबर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जन्मदिन है। इस दिन बदरीनाथ और केदारनाथ धाम में विशेष पूजा कर उनके दीर्घायु व स्वस्थ जीवन की कामना की जाएगी।