स्वामी यतीन्द्रानन्द गिरि महाराज ने असम के सीएम को दिया उत्तराखंड आने का न्योता, की उनके विकास कार्यों की प्रशंसा

उत्तराखंड देहरादून

देहरादून। असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्व शर्मा ने श्री पंच दशनाम जूना अखाड़ा के वरिष्ठ महामंडलेश्वर जीवनदीप पीठाधीश्वर स्वामी यतीन्द्रानन्द गिरि महाराज का अपने आवास पर स्वागत किया। साथ ही उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान महामंडलेश्वर ने उन्हें उत्तराखंड आने का भी न्योता दिया।

वरिष्ठ महामंडलेश्वर जीवनदीप पीठाधीश्वर स्वामी यतीन्द्रानन्द गिरि महाराज ने मुख्यमंत्री हेमंत विश्व शर्मा जिस प्रगति और परिश्रम से असम के विकास कार्यों में लगे हैं, उसकी प्रशंसा की। उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि असम भारत के धर्म और संस्कृति का केंद्र है। यहां के सांस्कृतिक विकास और पर्यटन को बढ़ावा देना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने महाराज स्वामी यतीन्द्रानन्द गिरि महाराज से आग्रह किया कि जो साधु-संत अपने मठ आश्रमों के माध्यम से समाज की सेवा के लिए चिकित्सा और शिक्षा सेवार्थ काम करना चाहें, उन सभी का असम में स्वागत है। सरकार अपने स्तर से उनको सहयोग करेगी। इस अवसर पर महामंडलेश्वर ने मुख्यमंत्री को उत्तराखंड आने का निमंत्रण भी दिया है, जो उन्होंने सहर्ष स्वीकार किया।

1 thought on “स्वामी यतीन्द्रानन्द गिरि महाराज ने असम के सीएम को दिया उत्तराखंड आने का न्योता, की उनके विकास कार्यों की प्रशंसा

  1. Anatomy of the lower digestive system, showing the colon and other organs.
    People can save money and buy generic for cialis at large discounts with great service
    More about badges Request a badgeCulture Connoisseurs consistently offer thought-provoking, timely comments on the arts, lifestyle and entertainment.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *