कमिश्नर ऑफिस का बाबू बुर्का पहन कर पहुंचा कलेक्ट्रेट, जूते के कारण होमगार्ड ने पकड़ा

उत्तराखंड उधम सिंह नगर

रुद्रपुर। कुमाऊं कमिश्नर आफिस में तैनात एक बाबू बुर्का पहन कर रुद्रपुर कलेक्ट्रेट पहुंच गया। उसकी संधिग्ध गतिविधि और पुरुष का जूता पहन देख वहां तैनात होमगार्ड को उस पर शक हुआ। इस पर उसने उसे पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची सिडकुल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। बाद में पूछताछ में पता चला कि कुमाऊं कमिश्नरी का कर्मचारी तो, उसकी पुष्टि कर उसे छोड़ दिया गया।

सोमवार को बुर्का पहन कर एक महिला कलेक्ट्रेट पहुंची। इस दौरान वह कलेक्ट्रेट में इधर उधर घूमने लगी। उसे इस तरह घूमते देख और पैर में पुरुष का जूता देख एक होमगार्ड को उस पर कुछ गलत नियत से घूमने का शक हुआ। जिसके बाद उसने अन्य कर्मचारियों के साथ उसे रोक लिया और पूछताछ की। इस दौरान पता चला की वह पुरुष है। जिस पर होमगार्ड ने सिडकुल चौकी पुलिस को सूचना दी कि संधिगत हालात में एक व्यक्ति घूम रहा है।

सूचना पर सिडकुल पुलिस पहुंची और जानकारी ली, साथ ही उसे सिडकुल चौकी ले गए। जहां पुलिस ने उससे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि वह कुमाऊं कमिश्नर कार्यालय में बाबू है। जिसकी पुष्टि के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया। सिडकुल चौकी इंचार्ज ने बताया कि बुर्का पहनने की सूचना नही थी। केवल सूचना थी कि एक संधिग्ध घूम रहा है। जिस पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था। युवक ने जीन्स ओर टी शर्ट पहनी हुई थी। हालांकि बाद में उसके कुमाऊं कमीश्नर कार्यालय में पेशकार होने की तस्दीक के बाद उसे छोड़ दिया था।

 

4 thoughts on “कमिश्नर ऑफिस का बाबू बुर्का पहन कर पहुंचा कलेक्ट्रेट, जूते के कारण होमगार्ड ने पकड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *