टिहरी: किशोरी को टक्कर मार अनियंत्रित वाहन खाई में गिरा, एक की मौत चालक गंभीर घायल

उत्तराखंड टिहरी गढ़वाल

नई टिहरी। जौनपुर ब्लॉक में थत्यूड़ के ग्राम तेवा में बोलेरो वाहन ने सड़क किनारे बकरी चरा रही किशोरी को टक्कर मार दी। अनियंत्रित वाहन भी खाई में जा गिरा। हादसे में किशोरी की मौत हो गई, जबकि वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

एक बोलेरो ने सड़क किनारे बकरी चरा रही एक पास लगभग साढ़े 11 बजे बुलेरो सवार ने सड़क किनारे बकरी चरा रही किशोरी को टक्कर मार दी और खुद भी वाहन सहित खाई में गिर गया। हादसे में किशोरी शीतल 17 की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई जबकि चालक सचिदानंद गंभीर रूप से घायल है। थानाप्रभारी संजीत कुमार ने बताया कि वाहन में सिर्फ चालक ही सवार था। किशोरी सड़क किनारे बैठी थी और वाहन की चपेट में आ गई।

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली कि तेवा गांव में देवलसारी रोड पर एक वाहन खाई में गिर गया है। इस पर थाना थत्यूड़ पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि वाहन औतड़ गांव से थत्यूड़ की ओर जा रहा था। मोड पर तेवा के पास वाहन अचानक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे बैठी बकरी चराने आई किशोरी को टक्कर मार लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया।

हादसे में चालक सच्चिदानंद गौड़ पुत्र सत्य प्रसाद निवासी ग्राम औतड़ थाना थत्यूड़ और सड़क किनारे बैठी किशोरी शीतल पुत्री कृपाल(17 वर्ष) निवासी ग्राम तेवा गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं तीन बकरियों की टक्कर लगने से मौके पर ही मौत हो गई है। वहां मौजूद लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से राजकीय चिकित्सालय थत्यूड़ भिजवाया, जहां शीतल को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रुप से घायल सच्चिदानंद को देहरादून के लिए रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *