हरिद्वार: चौराहे पर बैठे दो यात्रियों पर भारी पड़ी बस चालक की लापरवाही, पैर कटे; एम्स रेफर

उत्तराखंड देहरादून

हरिद्वार। हरिद्वार चंडी घाट चौक पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। बस के इंतजार में चौराहे पर पैर लटकाकर बैठे दो यात्रियों के चालक की लापरवाही से पैर कट गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपित चालक को हिरासत में ले लिया।

दरअसल, नजीबाबाद की ओर से देहरादून जाने वाले और देहरादून से नजीबाबाद-बिजनौर जाने वाले यात्री अक्सर चंडी घाट चौक पर वाहन बदलते हैं। सोमवार की सुबह चौराहे पर बैठे कई यात्री बस का इंतजार कर रहे थे। तभी एक प्राइवेट बस चौराहे के पास आकर रुकी। चालक ने लापरवाही बरतते हुए बस को चौराहे से बिल्कुल सटा दिया। इससे पैर लटकाकर चौराहे पर बैठे यात्रियों के पैर बस की एक साइड में दब गए, जिससे चीख-पुकार मच गई। बमुश्किल बस को आगे-पीछे कर हटाया गया। पर, एक महिला और युवक के पैर चौराहे और बस के बीच बुरी तरफ फंस गए और कुचले जाने के कारण दोनों पैर कट गए।

राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बस को भी कब्जे में ले लिया। शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि गंभीर हालत देखते हुए दोनों को एम्स रेफर कर दिया गया है। बस चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *